Travel Tips: बोरिंग वीकेंड को बनाएं इंटरेस्टिंग, Trishla Farmhouse में प्लान कर लें पार्टी

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2024 01:54:00 PM
Travel Tips: Make boring weekend interesting, plan a party at Trishla Farmhouse

अगर आपके वीकेंड बोरिंग लगने लगे हैं और आप एक बदलाव की तलाश में हैं, तो आपको कहीं पार्टी प्लान करनी चाहिए! इसके लिए  त्रिशला फ़ार्महाउस से अच्छी जगह भला और क्या हो सकती है। शांत वातावरण में स्थित, यह फ़ार्महाउस वीकेंड पार्टी या दोस्तों और परिवार के साथ आराम से घूमने के लिए एकदम सही डेस्टिनेशन है। यहाँ बताया गया है कि आपको अपनी अगली पार्टी त्रिशला फ़ार्महाउस में क्यों प्लान करनी चाहिए:

प्राकृतिक सुंदरता: फार्महाउस के चारों ओर हरियाली से भरपूर वातावरण आपको शहर की भागदौड़ से राहत दिलाएगा। हरे-भरे पेड़, खुले आसमान और साफ-सुथरी हवा के बीच कुछ समय बिताने का मजा ही कुछ और है।

सुविधाएं: यहां आपको आराम से रहने के लिए स्वच्छ और पूरी तरह से सुसज्जित कमरे मिलेंगे। इसके साथ ही स्विमिंग पूल, बच्चों के खेलने के लिए जगह, और कई मनोरंजन के साधन भी उपलब्ध हैं।

सभी उम्र के लिए मजेदार गतिविधियाँ: त्रिशला फार्महाउस कई तरह की गतिविधियाँ प्रदान करता है जो आपके वीकेंड को रोमांचक और मनोरंजक बना सकती हैं। आउटडोर गेम से लेकर प्रकृति की सैर तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। आस-पास के ग्रामीण इलाकों का भ्रमण करें, या बस तारों के नीचे खूबसूरत नजारों का आनंद लें।

आसान पहुँच: जयपुर शहर से कुछ ही दूरी पर स्थित, Trishla Farmhouse तक पहुँचना बेहद आसान है। आप यहां अपनी कार से आसानी से पहुँच सकते हैं, और यदि आप शहर में रहते हैं, तो यह आपके वीकेंड के लिए एकदम सही स्थान हो सकता है।

पैकेज बुकिंग डिटेल्स:

आप मात्र 799 रुपए में पैकेज बुक कर सकते हैं जिसमे आपको खाने की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा आप नाईट स्टे चुनते हैं तो आपको अलग चार्ज देने होंगे। बुकिंग करने के लिए बस +91 9784461221 पर सीधे उनसे संपर्क करें। आप बुकिंग प्रक्रिया के दौरान अपनी पार्टी की तारीख और समय की पुष्टि कर सकते हैं।

त्रिशाला फार्महाउस कैसे पहुँचें:

हवाई मार्ग से:
अगर आप राजस्थान के बाहर से आ रहे हैं और जयपुर एयरपोर्ट पर पहुँच रहे हैं, तो त्रिशाला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप टैक्सी से आसानी से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

ट्रेन से:
ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए, फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस से:
बस स्टैंड से, त्रिशाला फार्महाउस भी लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

जयपुर निवासियों के लिए:

त्रिशाला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहाँ अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए, यहाँ क्लिक करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.