Travel Tips: सिक्किम और दार्जिलिंग की हसीन वादियों में घूमने का बना लें प्लान, बेस्ट है IRCTC का ये टूर पैकेज

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2024 11:48:35 AM
Travel Tips: Make a plan to visit the beautiful valleys of Sikkim and Darjeeling, this tour package of IRCTC is the best

PC: Audley Travel

सिक्किम, अपनी प्राकृतिक सुंदरता के साथ, पूर्वोत्तर भारत में एक शानदार डेस्टिनेशन है, जो परिवार या दोस्तों के साथ यात्रा के लिए एकदम सही है। इसमें खूबसूरत घाटियाँ और बर्फ से ढके पहाड़ हैं। पास में, दार्जिलिंग अपने चाय बागानों के लिए विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है। यदि आपने अभी तक सिक्किम और दार्जिलिंग की खोज नहीं की है, तो नवंबर में यात्रा की योजना बनाने पर विचार करें। IRCTC ने इसके लिए एक बेहतरीन अवसर पेश किया है।

पैकेज का नाम: गंगटोक और दार्जिलिंग एक्स मुंबई

अवधि: 6 रातें और 7 दिन
यात्रा मोड: उड़ान
कवर किए गए डेस्टिनेशंस: दार्जिलिंग, गंगटोक, पेलिंग
ट्रेवल डेट: 10 नवंबर, 2024

PC: Tripadvisor
 

शामिल सुविधाएँ

राउंड ट्रिप के लिए इकॉनमी क्लास की फ्लाइट टिकट।
होटल में ठहरने की व्यवस्था।
टूर पैकेज में नाश्ता और रात का खाना शामिल है।
यात्रा बीमा कवरेज।

यात्रा की लागत

अकेले यात्रियों को 67,500 रुपये का भुगतान करना होगा। दो लोगों के लिए, लागत प्रति व्यक्ति 55,000 रुपये है। तीन लोगों के लिए, लागत 53,900 रुपये प्रति व्यक्ति है।  बच्चों के लिए, लागत अलग-अलग है: बिस्तर के साथ 51,800 रुपये (आयु 5-11) और बिस्तर के बिना 48,500 रुपये। 

PC: Amar Ujala

IRCTC की घोषणा IRCTC ने ट्वीट के ज़रिए इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी साझा की है, जिसमें दार्जिलिंग और गंगटोक की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेने के अवसर पर प्रकाश डाला गया है। कैसे बुक करें आप इस टूर पैकेज को IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट के ज़रिए बुक कर सकते हैं। इसके अलावा, IRCTC टूरिस्ट सुविधा केंद्रों, क्षेत्रीय कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के ज़रिए बुकिंग की जा सकती है। पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए, IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.