Travel Tips: 15 अगस्त के दिन को Trishla Farmhouse पर दोस्तों के साथ बना लें यादगार, कम बजट में मिलेंगी अच्छी सुविधाएं

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2024 02:39:07 PM
Travel Tips: Make 15th August a memorable day with friends at Trishla Farmhouse, you will get good facilities in low budget

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कल स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। इस दिन को यादगार बनाने के लिए बहुत से लोगों ने तो कहीं पर घूमने का प्लान भी बना लिया है। आज हम हम आपको राजस्थान की राजधानी जयपुर में इस स्थित एक बहुत ही शानदार जगह के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जहां पर जाकर आप इस स्वतंत्रता दिवस को यादगार बना सकते हैं।

ये गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस है। यहां पर आप कम बजट मेें 15 अगस्त के दिन को यादगार बना सकते हैं। इस फॉर्महाएस पर आपको कम कम में स्विमिंग पूल के साथ ही रैन डांस जैसी कई शानदार एक्टिविटीज का मजा लेने का मौका मिलेगा। इसके लिए आपको आज ही त्रिशला फार्महाउस बुक करवा लेना चाहिए।

व्हाट्सएप नंबर से हासिल करें टैरिफ की जानकारी
आप त्रिशला फार्महाउस में कम बजट में बहुत ही एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज करके हासिल की जा सकती है। 

इस प्रकार से पहुंचे
आप जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां से इसकी दूरी केवल 22 किमी दूर ही है। जयपुर एयरपोर्ट से टैक्सी के माध्यम से आप आसानी से पहुंच सकते हैं। जयपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड से भी आप यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। इन स्थानों से भी टैक्सी के माध्यम से पहुंच सकते हैं। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां से भी आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं।

PC: Trishla Farm House

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.