Travel Tips: हरिद्वार और ऋषिकेश की 5 दिनों की यात्रा का आईआरसीटीसी ने पेश किया टूर पैकेज, केवल 14,100 रुपए में कर सकते हैं सफर

Hanuman | Friday, 04 Oct 2024 08:24:23 AM
Travel Tips: IRCTC introduced a tour package of 5 days trip to Haridwar and Rishikesh, you can travel for only Rs 14,100

PC: startuptalky

 इंटरनेट डेस्क। नवरात्रि शुरू हो चुके हैं। आज इसका दूसरा दिन है। नवरात्रि में बहुत से लोग घूमना पसंद करते हैं। अगर आपका भी इस दौरान कहीं पर घूमने का प्लान है तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। खबर ये है नवरात्रि पर आपके लिए आईआरसीटीसी एक बेहद ही शानदार टूर पैकेज पेश किया है। इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको देवभूमि हरिद्वार और ऋषिकेश की यात्रा करने मौका मिलेगा।  आईआरसीटीसी की ओर से कुल 4 रातों और 5 दिनों तक हरिद्वार और ऋषिकेश की यात्रा का DEVBHOOMI HARIDWAR - RISHIKESH नाम का टूर पैकेज पेश किया गया है। 

PC:  holidayrider

इन स्थानों से शुरू होगी यात्रा
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के तहत आपको ट्रैन से यात्रा करनी होगी। टूर की शुरुआत 9 अक्तूबर 2024 को अबू रोड, अहमदाबाद, अजमेर, फालना, गांधीनगर कैप, कालोल, महेसाणा जंक्शन, मारवाड़ जंक्शन, पालनपुर जंक्शन, साबरमती जंक्शन, सिद्धपुर, उंझा की की जाएगी। 
आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के तहत आपको हरिद्वार और ऋषिकेश के कई पर्यटक स्थलों पर घूमने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी की ओर से ही आपके खाने पीने से लेकर ठहरने के लिए होटल की व्यवस्था की जाएगी। वहीं अन्य जगहों पर घुमाने के लिए कैब की व्यवस्था भी आईआरसीटीसी की ओर से की जाएगी। 

PC: herzindagi.

देना होगा इतना किराया
आप ये यात्रा केवल 14,100 रुपए में ही कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको तीन लोगों के ग्रुप में अपना टिकट बुक करवाना होगा। 3एसी में अकेले सफर करने पर आपको 27,900 रुपए खर्च करने होंगे। दो लोगों के साथ सफर करने पर प्रति व्यक्ति किराया 16,900 रुपए का शुल्क आपको देना होगा। आप आज ही अपना टिकट बुक करवा लें। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.