Travel Tips: बुद्धा सर्किट के लिए आईआरसीटीसी ने पेश किया शानदार टूर पैकेज, इन लोगों को दिया जा रहा है टिकट में बंपर डिस्काउंट

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2024 12:43:25 PM
Travel Tips: IRCTC has introduced a great tour package for Buddha Circuit, these people are being given a bumper discount on tickets

इंटरनेट डेस्क। अगर आपका आगामी समय में बुद्धा सर्किट घूमने का प्लान है तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। खबर ये है कि आईआरसीटीसी ने अब बुद्धा सर्किट का स्पेशल पैकेज पेश किया है। इस पैकज के तहत देखवासियों को बंपर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

आईआरसीटीसी की ओर से अब बुद्धा सर्किट टूर के लिए 7 रात और 8 दिन का स्पेशल पैकेज पेश किया गया है। इस पैकेज के तहत लोगों को भगवान बुद्ध की जिंदगी से संबंधित डेस्टिनेशंस बोधगया, नालंदा (राजगीर), वाराणसी (सारनाथ), लुम्बिनी, कुशीनगर और श्रावस्ती घूमने का मौका मिलेगा। आपको ताज महल का दीदार करने का भी मौका मिलेगा। 

 आईआरसीटीसी के इस टूर की शुरुआत दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन की जाएगी। आईआरसीटीसी ने ओर से भारतीय टूरिस्ट्स और ओवरसीज इंडियन गेस्ट्स को इस टूर के लिए स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इन्हें बीस प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप ट्विन शेयरिंग बेसिस पर टिकट बुक करते हैं तो आप ये यात्रा केवल 76,905 रुपए में ही पूरी कर सकते हैं।

PC:  indianexpress, holidayrider 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.