Travel Tips: IRCTC लेकर आया है सबसे सस्ता साउथ ट्रिप टूर पैकेज, जानें डिटेल्स

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jul 2024 12:19:49 PM
Travel Tips: IRCTC has brought the cheapest South Trip Tour Package, know the details

मानसून का मौसम शुरू होते ही लोग ट्रिप प्लान करना शुरू कर देते हैं। कुछ लोग अपने परिवार के साथ जाते हैं, जबकि अन्य, खासकर जोड़े, इस सुहाने मौसम में रोमांचक ट्रिप का इंतजार करते हैं। सावन का महीना आने वाला है, ऐसे में कई लोग अपनी आध्यात्मिक यात्रा पर निकलने के लिए उत्सुक हैं।

IRCTC टूर पैकेज

ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी है। IRCTC ने एक खास और बेहद किफायती टूर पैकेज पेश किया है। इस पैकेज में न केवल दो ज्योतिर्लिंगों के दर्शन शामिल हैं, बल्कि दक्षिण भारत के कई आकर्षणों की सैर भी शामिल है। आइए IRCTC के इस टूर पैकेज पर करीब से नज़र डालते हैं।

ज्योतिर्लिंग के साथ दिव्य दक्षिण यात्रा

IRCTC अनोखे और बेहतरीन टूर पैकेज पेश करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी कुछ अलग नहीं है। यह खास टूर पैकेज आपको कन्याकुमारी, तंजावुर, त्रिवेंद्रम, रामेश्वरम, मदुरै और तिरुवन्नामलाई जैसी जगहों की सैर कराता है। इन आकर्षक स्थलों की खोज करने के साथ-साथ, आप दो ज्योतिर्लिंगों की यात्रा भी पूरी कर पाएँगे, जिससे आपकी आध्यात्मिक यात्रा और भी बढ़ जाएगी।

यात्रा की अवधि

इस पैकेज की पूरी यात्रा हैदराबाद के सिकंदराबाद से शुरू होने वाली भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के ज़रिए की जाएगी। IRCTC का यह "दिव्य दक्षिण यात्रा विद ज्योतिर्लिंग" पैकेज 8 रातों और 9 दिनों का है। यह विशेष यात्रा 4 अगस्त, 2024 से शुरू होने वाली है।

PC:Kerala Tourism Holiday

किफ़ायती टूर पैकेज

अपनी जगह पक्की करने के लिए, जल्द से जल्द बुकिंग कर लेना उचित है। इस टूर पैकेज की कीमत आश्चर्यजनक रूप से किफ़ायती है। अगर आप इकॉनमी क्लास का टिकट बुक करते हैं, तो आपको प्रति व्यक्ति सिर्फ़ 14,250 रुपये देने होंगे।

शामिल चीज़ें

यह पैकेज सभी चीज़ों को शामिल करता है, जिसमें आपका भोजन, आवास और नाश्ता शामिल है। इस टूर को चुनकर, आप न केवल सावन के शुभ महीने में दो ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करेंगे, बल्कि दक्षिण भारत के विभिन्न स्थानों की यात्रा भी करेंगे।

PC: Kerala Backwaters

व्यापक अनुभव

यह टूर यात्रा, आवास और भोजन का आनंद लेने का एक किफ़ायती तरीका प्रदान करता है। 9 दिन की यात्रा पूरी करने के बाद, ट्रेन आपको उसी स्टेशन पर वापस लाएगी, जहाँ से आप सवार हुए थे।

कैसे बुक करें

अगर आपको यह टूर पैकेज पसंद है और आप दक्षिण भारत की यात्रा पर जाना चाहते हैं, तो आप 9281495845 या 9701360701 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, अधिक जानकारी के लिए, आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर जा सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.