Travel Tips: IRCTC लाया खास टूर पैकेज, मात्र इतने रुपए में करें माता वैष्णो देवी के दर्शन

varsha | Thursday, 22 Aug 2024 01:30:19 PM
Travel Tips: IRCTC brings special tour package, visit Mata Vaishno Devi in ​​just this much rupees

PC: amarujala

अगर आप किसी खास धार्मिक यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो IRCTC के पास आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज है। यह टूर पैकेज माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर के दर्शन का अवसर प्रदान करता है। 

हर साल देश-विदेश से लाखों श्रद्धालु माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने के लिए कटरा आते हैं। यह मंदिर कटरा शहर के पास पहाड़ियों पर स्थित है और भारत के सबसे प्रतिष्ठित तीर्थ स्थलों में से एक है। 

PC: amarujala

यह सुनिश्चित करने के लिए कि भक्तों को अपनी यात्रा के दौरान एक सहज और आरामदायक अनुभव मिले, प्रशासन ने कई व्यवस्थाएँ की हैं। इसलिए, आपको इस अविश्वसनीय टूर पैकेज को मिस नहीं करना चाहिए। 

इस IRCTC टूर पैकेज का नाम "माता वैष्णोदेवी एक्स दिल्ली" है, जिसका पैकेज कोड NDR01 है। यह टूर 3 रात और 4 दिन तक चलता है, जो एक सुव्यवस्थित तीर्थ यात्रा का अनुभव प्रदान करता है। 

PC: amarujala

इस यात्रा में ट्रेन से यात्रा शामिल है, और यात्रा के दौरान आपको कैब सेवाएँ भी मिलेंगी। यह टूर 26 अगस्त, 2024 को दिल्ली से शुरू होगा। इस टूर के दौरान आपको किसी भी व्यवस्था के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। IRCTC आपकी सभी ज़रूरतों का ख्याल रखेगा, जिसमें भोजन और आवास शामिल है।

अगर आप अकेले यात्रा कर रहे हैं, तो किराया ₹10,395 है। अगर आप किसी दूसरे व्यक्ति के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो प्रति व्यक्ति किराया ₹7,855 है। तीन लोगों के समूह में यात्रा करने वालों के लिए, प्रति व्यक्ति किराया ₹6,795 है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.