Travel Tips: जुलाई में हैं बर्थडे तो जयपुर के Trishla Farmhouse जाने का बना लें प्लान, बजट में कर सकेंगे एन्जॉय

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2024 01:43:13 PM
Travel Tips: If your birthday is in July, then plan to visit Trishla Farmhouse in Jaipur, you can enjoy within your budget

अगर आपका बर्थडे जुलाई में है और आप कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप जयपुर के त्रिशला फ़ार्महाउस जा सकते है। यहाँ आप बजट में अपनी बुकिंग कर सकते हैं और जन्मदिन को खास बना सकते हैं। जयपुर के बाहरी इलाके में स्थित, त्रिशला फ़ार्महाउस  एक रिफ्रेशिंग रिट्रीट प्रदान करता है जो प्रकृति की सुंदरता को आधुनिक सुविधाओं के साथ जोड़ता है। 

आप अपने  दोस्तों, परिवार के सदस्यों आदि के साथ पूल पार्टी से लेकर रेन डांस तक बहुत कुछ एन्जॉय कर सकते हैं। ये एक्सपीरियंस आपके दिन को खास बना देगा। जुलाई में बारिश में आप स्वादिष्ट स्नैक्स का आनंद ले सकते हैं। फार्महाउस स्नैक्स से लेकर फुल-कोर्स फ़ूड तक कई प्रकार के मेनू विकल्प प्रदान करता है।

आपके जरूरतों के अनुसार पैकेज की कीमत अलग अलग होगी। आप अगर सिर्फ स्नैक्स चाहते हैं तो उसके लिए पैकेज की कीमत अलग होगी वहीं अगर आप लंच या डिनर भी इंक्लूड करवाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अलग भुगतान करना होगा। आप डे या नाईट स्टे में से कुछ भी चुन सकते हैं। बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फ़ार्महाउस  तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से:
यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: ट्रेन से जयपुर की यात्रा? फार्महाउस रेलवे स्टेशन से करीब 28 किलोमीटर दूर है.

बस द्वारा: फार्महाउस भी बस स्टैंड से लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से पहुंच सकते हैं।

जयपुर में रहने वालों के लिए, त्रिशला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहां अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.