Travel Tips: वीकेंड में करना चाहते हैं पार्टी तो बना लें Trishla Farmhouse जाने का प्लान

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2024 12:20:10 PM
Travel Tips: If you want to party on the weekend then plan to visit Trishla Farmhouse

अगर आप शहर की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर एक सुकून भरे और मजेदार वीकेंड का आनंद लेना चाहते हैं, तो त्रिशला फार्महाउस में पार्टी प्लान करने पर विचार करें। शांत वातावरण में स्थित, त्रिशला फार्महाउस एक अविस्मरणीय वीकेंड गेटअवे के लिए आराम, प्रकृति और मनोरंजन का सही मिश्रण प्रदान करता है।

 हरियाली में बसा, त्रिशला फार्महाउस शहर के शोर और प्रदूषण से दूर एक शांत जगह प्रदान करता है। आसपास की प्राकृतिक सुंदरता आकर्षण को बढ़ाती है, जो इसे एक आरामदायक वीकेंड के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है।

त्रिशला फार्महाउस एक बड़े लॉन और एक विशाल हॉल से सुसज्जित है, जो इसे पार्टियों की मेजबानी के लिए एकदम सही बनाता है। चाहे जन्मदिन का जश्न हो, परिवार के साथ मिलना-जुलना हो या दोस्तों के साथ वीकेंड पार्टी हो, फार्महाउस आपकी पार्टी की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त जगह और सुविधाएँ प्रदान करता है।

पूल के किनारे मौज-मस्ती के बिना कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती। फार्महाउस में एक अ स्विमिंग पूल है जहाँ आप आराम कर सकते हैं, तैर सकते हैं और पूल के किनारे खेल और गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Trishla Farmhouse (@trishlafarmhouse)

आपके जरूरतों के अनुसार पैकेज की कीमत अलग अलग होगी। आप अगर सिर्फ स्नैक्स चाहते हैं तो उसके लिए पैकेज की कीमत अलग होगी वहीं अगर आप लंच या डिनर भी इंक्लूड करवाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अलग भुगतान करना होगा। आप डे या नाईट स्टे में से कुछ भी चुन सकते हैं। बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: ट्रेन से जयपुर की यात्रा? फार्महाउस रेलवे स्टेशन से करीब 28 किलोमीटर दूर है.

बस द्वारा: फार्महाउस भी बस स्टैंड से लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से पहुंच सकते हैं।

जयपुर में रहने वालों के लिए, त्रिशला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहां अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.