Travel Tips: इस फ्रेंडशिप डे को बनाना चाहते हैं खास तो दोस्तों के साथ जाएं Trishla Farmhouse, मात्र इतने रुपए में बनाएं दिन को यादगार

varsha | Friday, 02 Aug 2024 01:20:02 PM
Travel Tips: If you want to make this Friendship Day special, then go to Trishla Farmhouse with friends, make the day memorable in just this much money

4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे है और अगर आप इस फ्रेंडशिप डे को खास बनाना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ त्रिशला फार्महाउस जाने पर विचार कर सकते हैं। त्रिशला फार्महाउस शहर की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर एक शांत जगह है, जो दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए एकदम सही जगह है।

यहाँ आप प्रकृति के बीच आराम से सैर करने से लेकर आउटडोर गेम्स और अपने दोस्तों के साथ स्वादिष्ट भोजन तक, विभिन्न गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं। चाहे आप आराम करना चाहते हों या मौज-मस्ती करना चाहते हों, त्रिशला फार्महाउस सभी तरह की एक्टिविटीज के लिए  सही है। त्रिशाला फार्महाउसअपने शांत माहौल, खूसूरत लेआउट और आकर्षण के लिए जाना जाता है। जयपुर से कुछ ही दूरी पर स्थित, यह फार्महाउस शहर की हलचल से दूर एक आदर्श जगह है। 

त्रिशला  फार्महाउस में मिलेगी ये सुविधाएं

विशाल आउटडोर एरिया: फार्महाउस में लॉन और बगीचे हैं, जहाँ आउटडोर आप अपने दोस्तों के साथ बहुत सारी मस्ती कर सकते हैं। 

स्विमिंग पूल: फार्महाउस के स्विमिंग पूल में आप अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर सकते हैं । यह पूलसाइड पार्टी के साथ मौज-मस्ती करने के लिए एक बेहतरीन है।

ऑर्गेनिक फ़ूड: त्रिशला फार्महाउस में आपको ऑर्गेनिक फ़ूड मिलेगा। आप चाइनीज से लेकर नॉर्थ इंडियन या अन्य कुइज़िन की डिशेज ट्राई कर सकते हैं। 

किफ़ायती दरें:इस मानसून में, आप त्रिशाला फार्महाउस में सिर्फ़ ₹799 में पूल पार्टी पैकेज बुक कर सकते हैं। इस पैकेज में स्नैक्स और लंच शामिल हैं, जो इसे एक मजेदार दिन के लिए एक बेहतरीन डील बनाता है।

बुकिंग प्रक्रिया:
त्रिशाला फार्महाउस में पूल पार्टी बुक करना बहुत आसान है। अपना आरक्षण करने के लिए बस +91 9784461221 पर सीधे उनसे संपर्क करें। आप बुकिंग प्रक्रिया के दौरान अपनी पार्टी की तारीख और समय की पुष्टि कर सकते हैं।

त्रिशाला फार्महाउस कैसे पहुँचें:

हवाई मार्ग से:
अगर आप राजस्थान के बाहर से आ रहे हैं और जयपुर एयरपोर्ट पर पहुँच रहे हैं, तो त्रिशाला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप टैक्सी से आसानी से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

ट्रेन से:
ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए, फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस से:
बस स्टैंड से, त्रिशाला फार्महाउस भी लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

जयपुर निवासियों के लिए:

त्रिशाला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहाँ अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए, यहाँ क्लिक करें।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.