Travel Tips : जगन्नाथ पुरी जाने का कर रहा है मन तो IRCTC लेकर आया है ये खास पैकेज

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2024 02:59:20 PM
Travel Tips: If you want to go to Jagannath Puri, then IRCTC has brought this special package

pc:stayatpurijagannatha.in

जगन्नाथ जाना कई लोगों के लिए सपने का पूरे होने जैसा है, लेकिन बजट की कमी अक्सर लोगों को यहाँ आने से रोकती है। अगर आप अपने बजट में जगन्नाथ पुरी घूमना चाहते हैं, तो IRCTC के पास आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज है।

परिवार के साथ जगन्नाथ पुरी की यात्रा करें

IRCTC 4 रात और 5 दिन का टूर पैकेज प्रदान करता है, जो परिवारों या दोस्तों के लिए आदर्श है। यह टूर 26 सितंबर को शुरू होकर 30 सितंबर को समाप्त होगा। यात्रा चंडीगढ़ से शुरू होती है और पटना होते हुए आप इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट से भुवनेश्वर पहुँचेंगे।

pc:Ahmedabadi Tours and Travels

शामिल डेस्टिनेशंस: चिलिका, कोणार्क और पुरी

इस पैकेज में चिलिका, कोणार्क और पुरी की यात्राएँ शामिल हैं। इसमें यात्रा, भोजन और आवास शामिल हैं। आपको पुरी और भुवनेश्वर में खूबसूरत जगहें देखने को मिलेंगी। पैकेज में 30 सीटें उपलब्ध हैं।

बुकिंग विकल्प: ऑनलाइन और ऑफलाइन

अगर आप अपने परिवार के साथ जाना चाहते हैं, तो आप अपनी यात्रा जल्दी से बुक कर सकते हैं। यात्रा बीमा भी शामिल है। इस टूर पैकेज को बुक करने के लिए, आप आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन या नज़दीकी IRCTC कार्यालय में जाकर ऑफ़लाइन बुक कर सकते हैं।

pc: stayatpurijagannatha.in

शामिल की गई चीज़ें और लागत

इस ओडिशा पैकेज की कीमत प्रति व्यक्ति 34,520 रुपये है। ठहरने और खाने-पीने की सभी व्यवस्थाएँ पैकेज में शामिल हैं, इसलिए आपको अतिरिक्त खर्चों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।

संपर्क जानकारी

अधिक जानकारी या टूर बुक करने के लिए, आप IRCTC से WhatsApp के ज़रिए संपर्क कर सकते हैं या 85959 30980 या 85959 30962 पर कॉल कर सकते हैं। यह पैकेज जगन्नाथ पुरी की परेशानी मुक्त और आनंददायक यात्रा सुनिश्चित करता है, जिससे आप पाँच दिनों के बाद तरोताज़ा और संतुष्ट होकर घर लौट सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.