Travel Tips: रेनी डे को करना चाहते हैं एन्जॉय तो बनाएं जयपुर के Trishla Farmhouse जाने का प्लान 

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2024 12:02:52 PM
Travel Tips: If you want to enjoy a rainy day, then plan to visit Trishla Farmhouse in Jaipur

अगर आप जयपुर में पूल के साथ मानसून का मज़ा लेने के लिए जगह की तलाश कर रहे हैं, तो आपको त्रिशाला फ़ार्महाउस की यात्रा की योजना बनाने पर विचार करना चाहिए। जयपुर के बाहरी इलाके में स्थित, त्रिशाला फ़ार्महाउस बेहद ही खूबसूरत है जो प्रकृति की सुंदरता को आधुनिक सुविधाओं के साथ जोड़ता है।

त्रिशाला फ़ार्महाउस पहुँचने पर, आपको हरे-भरे नज़ारे दिखाई देंगे जो मानसून के दौरान और भी मनमोहक हो जाते हैं। ताज़ी हवा और प्राकृतिक नज़ारे, बारिश के साथ मिलकर एक आरामदायक दिन के लिए एकदम सही माहौल बनाते हैं।

बरसात के मौसम में, आप स्वादिष्ट स्नैक्स का लुत्फ़ उठा सकते हैं। फ़ार्महाउस स्नैक्स से लेकर पूरे कोर्स के भोजन तक कई तरह के मेन्यू विकल्प प्रदान करता है। इसके अलावा, आप पूल पार्टी का मज़ा ले सकते हैं। दोस्तों के साथ रेन डांस भी एक सुखद अनुभव हो सकता है।

पैकेज की कीमत आपकी ज़रूरतों के हिसाब से अलग-अलग होती है। अगर आप सिर्फ़ स्नैक्स चाहते हैं, तो कीमत अलग होगी, जबकि अगर आप लंच या डिनर शामिल करना चाहते हैं, तो आपको अतिरिक्त भुगतान करना होगा। आप दिन या रात के ठहरने में से चुन सकते हैं। बुकिंग के लिए, व्हाट्सएप या फोन कॉल के ज़रिए 9784461221 पर संपर्क करें।

त्रिशाला फार्महाउस कैसे पहुँचें:

हवाई मार्ग से: अगर आप राजस्थान के बाहर से आ रहे हैं और जयपुर एयरपोर्ट पर उतर रहे हैं, तो त्रिशाला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुँच सकते हैं।

ट्रेन से: अगर आप ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं, तो फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस से: बस स्टैंड से भी फार्महाउस लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से यहाँ पहुँच सकते हैं।

जयपुर निवासियों के लिए: त्रिशाला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहाँ अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए, यहाँ क्लिक करें।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.