Travel Tips: लद्दाख घूमने का है प्लान तो IRCTC लाया ये खास टूर पैकेज, बना लें अगस्त में जाने का प्लान

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2024 02:37:54 PM
Travel Tips: If you are planning to visit Ladakh then IRCTC has brought this special tour package, make a plan to go in August

pc: static.toiimg

मानसून के मौसम में, कई लोग यात्रा की योजना बनाते हैं, लेकिन अक्सर ये कई कारणों से कैंसल हो जाती हैं। हालाँकि, अगर आपके पास एक ऑल-इन्क्लूसिव पैकेज है, जिसमें आपको बस भुगतान करना है, तो आप अपनी यात्रा का आनंद बिना किसी परेशानी के ले सकते हैं।

IRCTC का रोमांचक पैकेज
IRCTC ने लेह लद्दाख के लिए एक किफायती और शानदार पैकेज पेश किया है, जिससे इस शानदार जगह की यात्रा को रोकना मुश्किल हो जाएगा। अगर आप लद्दाख घूमने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। IRCTC के खास पैकेज में शाम घाटी, नुबरा, पैंगोंग और तुरतुक जैसी जगहों का लुत्फ़ उठाने का मौका मिलता है।

pc: static.toiimg

स्वतंत्रता दिवस को खास बनाएँ

इस स्वतंत्रता दिवस को यादगार बनाने के लिए, IRCTC 14 अगस्त से शुरू होने वाले 6 रातों और 7 दिनों के लिए एक खास टूर पैकेज पेश कर रहा है। यह टूर अहमदाबाद से शुरू होता है और लद्दाख के कई स्थानों को कवर करता है। पैकेज में यात्रा की सभी व्यवस्थाएँ, भोजन और आवास शामिल हैं।

पैकेज की कीमत
पूरे पैकेज की कीमत प्रति व्यक्ति 42,300 रुपये है। इसमें सभी सुविधाएँ और 7 दिनों में कई खूबसूरत जगहों को देखने का मौका शामिल है। अगर आप लद्दाख, शाम घाटी और पैंगोंग की यात्रा करना चाहते हैं, तो यह पैकेज एक बेहतरीन विकल्प है।

pc: travelshooters

पैकेज कैसे बुक करें
इस पैकेज को बुक करने के लिए आप 9321901849 या 9321901851 पर कॉल कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप अधिक जानकारी और बुकिंग के लिए IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। किसी भी भ्रम या अधिक जानकारी के लिए, सहायता के लिए इन संपर्क नंबरों का उपयोग किया जा सकता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.