Travel Tips: डे आउट डेस्टिनेशन की है तलाश तो बना लें Trishla Farmhouse जाने का प्लान

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2024 12:19:36 PM
Travel Tips: If you are looking for a day out destination then plan to visit Trishla Farmhouse

क्या आप शहर की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर एक बेहतरीन जगह की तलाश में हैं? त्रिशला फार्महाउस आपके लिए एक आदर्श जगह है। हरियाली और शांत वातावरण के बीच बसा त्रिशला फार्महाउस परिवार, दोस्तों या पार्टनर के साथ डे आउट के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन  है। 

त्रिशला फार्महाउस आपकी सभी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है, जो एक आरामदायक और यादगार प्रवास सुनिश्चित करता है। विशाल लॉन पिकनिक, आउटडोर गेम या आराम करने के लिए एकदम सही हैं। शांत वातावरण और प्राकृतिक सुंदरता इसे फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए भी एक आदर्श स्थान बनाती है। त्रिशला फार्महाउस का एक मुख्य आकर्षण शानदार स्विमिंग पूल है, जो इसे पूल पार्टी के लिए एकदम सही जगह बनाता है। चाहे आप गर्मी से बचना चाहते हों या बस एक मजेदार दिन का आनंद लेना चाहते हों, पूल एरिया आपकी ज़रूरत की हर चीज़ प्रदान करता है।

पार्टी के माहौल को बढ़ाने के लिए, त्रिशला फार्महाउस एक अत्याधुनिक साउंड सिस्टम प्रदान करता है। अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट लाएँ और पूल के किनारे संगीत का आनंद लें। स्वादिष्ट भोजन और ताज़ा पेय के बिना कोई भी पूल पार्टी पूरी नहीं होती है। फार्महाउस स्नैक्स से लेकर फुल-कोर्स फ़ूड तक कई प्रकार के मेनू विकल्प प्रदान करता है। 


आपके जरूरतों के अनुसार पैकेज की कीमत अलग अलग होगी। आप अगर सिर्फ स्नैक्स चाहते हैं तो उसके लिए पैकेज की कीमत अलग होगी वहीं अगर आप लंच या डिनर भी इंक्लूड करवाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अलग भुगतान करना होगा। आप डे या नाईट स्टे में से कुछ भी चुन सकते हैं। बुकिंग के लिए, 9784461221 पर व्हाट्सएप या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: ट्रेन से जयपुर की यात्रा? फार्महाउस रेलवे स्टेशन से करीब 28 किलोमीटर दूर है.

बस द्वारा: फार्महाउस भी बस स्टैंड से लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से पहुंच सकते हैं।

जयपुर में रहने वालों के लिए, त्रिशला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहां अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.