Travel Tips : बहार घूमने जा रहे है तो इन गांव में जरूर जाए

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2023 03:13:31 PM
Travel Tips : If you are going for outing then definitely visit this village

आप गर्मियों के दिनों में वेक्शन पर जाने का प्लान बना रहे है तो - एक प्राइवेट विला में एक शानदार छुट्टी बीता सकते है  सुंदर, विशाल विला में विस्तारित रहने का ऑप्शन चुन रहे हैं जो घर के सभी आराम प्रदान करते हैं। आप अपने दोस्त या अपने परिवार वालों के साथ घूमने जा सकते है। आइए देखते है।  

बेला एरीज़ - पारा, गोवा


चारों ओर सुंदर सजावट और धान के खेतों के साथ एक शानदार रिट्रीट में आपका स्वागत है। दस विला का एक परिसर, प्रत्येक में एक प्राइवेट पूल और एक लॉन है  धूप सेंकने और धान के नज़ारों का आनंद लेने के लिए पूल और लाउंज कुर्सियाँ एक शानदार जगह हैं।  

वाइन एंड स्पलैश, कर्जत, महाराष्ट्र
 
वाइन एंड स्पलैश, जो मुंबई के सबसे बड़े महानगरों में से एक से कुछ ही दूरी पर स्थित है। सूर्यास्त और तारों से भरे आसमान की एक झलक देख सकते है। हरियाली और खुला आसमान ये सभी नज़ारे घर के लिए एक शानदार पृष्ठभूमि बनाते हैं। 

 ला मेर, नासिक


आप इस अविश्वसनीय घर में एंट्री करते हैं। ये मेहमानों के लिए बैठने की जगह प्रदान करता है। घर के अंदर और बाहर निर्बाध रूप से ग्लाइड होता है। आप यहां पर डाइनिंग टेबल पर भोजन का आनंद ले सकते हैं। बेडरूम शानदर हैं और  सुन्दर डिज़ाइन किए गए हैं और विशाल बालकनियाँ शोस्टॉपर हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.