Travel Tips: फिर से सताने लगी है गर्मी की मार तो Trishla Farmhouse में प्लान कर लें पूल पार्टी, बजट में कर पाएंगे एन्जॉय

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Sep 2024 01:35:03 PM
Travel Tips: If the heat has started to bother you again, then plan a pool party at Trishla Farmhouse

गर्मी की मार एक बार फिर हर कोई परेशान है। दिन का तापमान दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में आप गर्मी से राहत पाने के लिए पूल पार्टी करने की सोच रहे हैं तो आप जयपुर के त्रिशला फार्महाउस में जा सकते हैं। ये एक बेहतरीन फार्महाउस है जो कई सुविधाओं से लैस है। 

हरियाली के बीच बसा, त्रिशाला फार्महाउस शहर की भागदौड़ भरी ज़िंदगी से एक शांत जगह प्रदान करता है। चाहे आप पूल में आराम करना चाहते हों या सितारों के नीचे खूबसूरत रात को एन्जॉय करना चाहते हों, ये दोनों ही चीजों के लिए परफेक्ट है।

त्रिशाला फार्महाउस आपकी ज़रूरतों के हिसाब से कस्टमाइज्ड पैकेज ऑफ़र करता है। चाहे आप एक साधारण गेटअवे की तलाश में हों या एक शानदार सेलिब्रेशन की, आपको अपने हिसाब से पैकेज मिल जाएगा। 

यहाँ पर रहने की भी सुविधा है और अगर आप स्टे करना चाहते हैं तो उसके अनुसार भी अपने लिए कोई पैकेज चुन सकते हैं। आप मात्र 799 रुपए में पैकेज बुक कर सकते हैं जिसमे आपको खाने की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा आप नाईट स्टे चुनते हैं तो आपको अलग चार्ज देने होंगे। बुकिंग करने के लिए बस +91 9784461221 पर सीधे उनसे संपर्क करें। आप बुकिंग प्रक्रिया के दौरान अपनी पार्टी की तारीख और समय की पुष्टि कर सकते हैं।

त्रिशाला फार्महाउस कैसे पहुँचें:

हवाई मार्ग से:
अगर आप राजस्थान के बाहर से आ रहे हैं और जयपुर एयरपोर्ट पर पहुँच रहे हैं, तो त्रिशाला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप टैक्सी से आसानी से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

ट्रेन से:
ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए, फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।


बस से:
बस स्टैंड से, त्रिशाला फार्महाउस भी लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

जयपुर निवासियों के लिए:

त्रिशाला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहाँ अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए, यहाँ क्लिक करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.