Travel Tips: Trishla Farmhouse पर दें अपने जन्मदिन की पार्टी, इस कारण यादगार बन जाएगा दिन

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2024 03:51:46 PM
Travel Tips: Host your birthday party at Trishla Farmhouse

इंटरनेट डेस्क। बहुत से लोगों का आगामी कुछ दिनों में जन्मदिन है। वह अपने परिवार के लोगों को जन्मदिन की पार्टी देने के लिए किसी शानदार जगह की तलाश में है। अगर आपके साथ ही ऐसा ही है तो आपके लिए त्रिशला फार्महाउस बेहतर विकल्प साबित होगा।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित त्रिशला फार्महाउस में आपको बहुत ही कम बजट में परिवार के लोगों के साथ स्विमिंग पूल और रैन डांस का मजा लेने का मौका मिल जाएगा। जयपुर में गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के कारण भी बहुत ही प्रसिद्ध है। आपको आज ही इसके लिए त्रिशला फार्महाउस को बुक करवा लेना चाहिए। ये जन्मदिन पार्टी आपके लिए बहुत ही यादगार साबित होगी।

इस व्हाट्सएप नंबर से हासिल करें टैरिफ की जानकारी
आप त्रिशला फार्महाउस में कम बजट में बहुत ही एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज करके हासिल की जा सकती है। 

इस प्रकार से पहुंचे
आप जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां से इसकी दूरी केवल 22 किमी दूर ही है। जयपुर एयरपोर्ट से टैक्सी के माध्यम से आप आसानी से पहुंच सकते हैं। जयपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड से भी आप यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। इन स्थानों से भी टैक्सी के माध्यम से पहुंच सकते हैं। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां से भी आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं।

PC: Trishla Farm House

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.