Travel Tips: मानसून में रिश्तेदारों के साथ करें Trishla Farmhouse पर यादगार पार्टी, कम बजट में आ जाएगा मजा

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jul 2024 03:37:29 PM
Travel Tips: Have a memorable party with relatives at Trishla Farmhouse during monsoon, you can have fun on a low budget

इंटरनेट डेस्क। मानसून के मौसम में बहुत से लोग रिश्तेदारों के साथ यादगार पार्टी करने के लिए शानदार जगह की तलाश में हैं। अगर आप भी इसके लिए किसी शानदार जगह की तलाश में हैं तो राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित त्रिशला फार्महाउस आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा।

जहां पर आप कम पैसों में रिश्तेदारों के साथ दिन को यादगार बना सकते हैं। यहां पर पूल पार्टी का भी मजा लेने का आपको मौका मिलेगा। आप गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस पर स्विमिंग पूल के साथ ही रैन डांस जैसी कई शानदार गतिविधियों का मजा ले सकते हैं। इसके लिए आज ही त्रिशला फार्महाउस बुक करवा लेना चाहिए।

व्हाट्सएप नंबर से हासिल करें टैरिफ की जानकारी
आप त्रिशला फार्महाउस में कम बजट में बहुत ही एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज करके हासिल की जा सकती है। 

इस प्रकार से पहुंचे
आप जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां से इसकी दूरी केवल 22 किमी दूर ही है। जयपुर एयरपोर्ट से टैक्सी के माध्यम से आप आसानी से पहुंच सकते हैं। जयपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड से भी आप यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। इन स्थानों से भी टैक्सी के माध्यम से पहुंच सकते हैं। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां से भी आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं।

PC: Trishla Farm House

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.