Travel Tips: चिलचिलाती गर्मी में IRCTC के इस टूर पैकेज के साथ लें सुहाने मौसम का आनंद, जानें डिटेल्स

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jun 2024 01:39:31 PM
Travel Tips: Enjoy the pleasant weather in the scorching heat with this tour package of IRCTC, know the details

pc: times of india

अगर आप गर्मी से परेशान हैं और एक सुहावनी शाम का आनंद लेना चाहते हैं, तो IRCTC आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है। आपको बस पैकेज बुक करना है, जिसमें आपकी यात्रा, भोजन और आवास शामिल है - सभी बिना किसी अतिरिक्त लागत के। आइए आपको IRCTC के इस खास पैकेज से परिचित कराते हैं।

हैदराबाद के लिए खास पैकेज
आईआरसीटीसी ने हैदराबाद के लिए एक खास पैकेज पेश किया है। पर्यटकों को हैदराबाद, श्रीशैलम और रामोजी फिल्म सिटी घूमने का मौका मिलेगा। यात्रा हैदराबाद से शुरू होगी, उसके बाद रामोजी फिल्म सिटी का दौरा किया जाएगा। रामोजी फिल्म सिटी के बाद पर्यटक श्रीशैलम जाएंगे और यात्रा वापस हैदराबाद में समाप्त होगी।

pc: Skymet Weather

ट्रेन और बस से यात्रा
जानकारी के अनुसार, IRCTC इस यात्रा को ट्रेन और बस से कराएगा। पर्यटक राजकोट रेलवे स्टेशन से एक विशेष ट्रेन में सवार होंगे, जो 22 अगस्त, 2024 को सुबह 5:30 बजे रवाना होगी और 23 अगस्त को सुबह 7:30 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। आप वांकानेर जंक्शन, सुरेंद्रनगर, वीरमगाम जंक्शन, अहमदाबाद जंक्शन, नाडियाड जंक्शन, आनंद जंक्शन, वडोदरा जंक्शन, अंकलेश्वर जंक्शन, सूरत, नवसारी, वलसाड, वापी, वसई रोड, भिवंडी रोड, कल्याण जंक्शन, लोनावाला, पुणे जंक्शन और दौंड जंक्शन सहित अन्य स्टेशनों से भी ट्रेन में सवार हो सकते हैं।

pc: Swarajya

यात्रा अवधि
यह यात्रा 5 रातों और 6 दिनों की है, जो 22 अगस्त को राजकोट स्टेशन से शुरू होगी। सभी पर्यटकों को अंत में राजकोट स्टेशन पर उतारा जाएगा। यदि कोई पर्यटक ट्रेन के किसी भी स्टॉप पर उतरना चाहता है, तो वह विकल्प उपलब्ध है। ट्रेन 27 अगस्त को दोपहर 3:10 बजे हैदराबाद से रवाना होगी और 28 अगस्त को शाम 5:50 बजे राजकोट पहुंचेगी। पैकेज की कीमत पूरी यात्रा थर्ड एसी कोच में होगी। व्यक्तिगत बुकिंग के लिए, किराया 34,900 रुपये है। डबल शेयरिंग के लिए, किराया 28,500 रुपये प्रति व्यक्ति है, और ट्रिपल शेयरिंग के लिए, यह 28,300 रुपये प्रति व्यक्ति है। यदि आपके साथ कोई बच्चा यात्रा कर रहा है और आपको अतिरिक्त बिस्तर की आवश्यकता है, तो 25,400 रुपये का अतिरिक्त शुल्क लगेगा। पैकेज में ट्रेन और बस का किराया, भोजन, आवास और बीमा शामिल हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.