8GB RAM और LCD डिस्प्ले के साथ Tecno का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फीचर्स हैं बेहद ही शानदार

Samachar Jagat | Thursday, 22 Aug 2024 02:47:55 PM
Tecno's new smartphone launched with 8GB RAM and LCD display, features are amazing

pc: abplive

लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno Mobiles ने हाल ही में अपनी Spark सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Tecno Spark Go 1 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसमें 8GB रैम और LCD डिस्प्ले है। इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी भी है। फोन का डिज़ाइन काफी स्टाइलिश है और इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Tecno Spark Go 1: स्पेसिफिकेशन
Tecno Spark Go 1 में 6.67 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, साथ ही पंच-होल कटआउट डिज़ाइन है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट देता है। Unisoc T615 प्रोसेसर द्वारा संचालित, यह स्मार्टफोन विभिन्न कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है: 6GB+64GB, 8GB+64GB, 6GB+128GB और 8GB+128GB। इसके अतिरिक्त, डिवाइस में एक्सटेंडेड RAM भी शामिल है।

टेक्नो स्पार्क गो 1: कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के मामले में, टेक्नो स्पार्क गो 1 में 13MP का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। स्मार्टफोन के बैक पैनल में एक गोलाकार कैमरा आइलैंड भी है।

टेक्नो स्पार्क गो 1: पावर
डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी के मुताबिक, पावर बटन डबल-टैप फीचर के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करता है।

टेक्नो स्पार्क गो 1: कीमत
हालांकि टेक्नो ने अभी तक टेक्नो स्पार्क गो 1 की आधिकारिक कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि इसे बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी जल्द ही कीमत की जानकारी की घोषणा कर सकती है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.