SUV क्रेज: थार ROXX सहित नए मॉडलों के लिए लंबी वेटिंग लिस्ट

Trainee | Monday, 28 Oct 2024 06:18:15 PM
SUV craze: Long waiting list for new models including Thar ROXX

हाल के महीनों में, नई SUV मॉडलों के लिए प्रतीक्षा अवधि में वृद्धि देखी गई है, विशेष रूप से दिल्ली NCR क्षेत्र में। यहाँ हम कुछ शीर्ष नई SUVs की प्रतीक्षा अवधि पर एक नज़र डालते हैं। ध्यान दें कि प्रतीक्षा अवधि डीलरशिप के अनुसार भिन्न हो सकती है और स्टॉक की उपलब्धता पर भी निर्भर करती है।

 PC - CAR INDIA

महिंद्रा थार ROXX
नई थार ROXX एक बहुत चर्चित लॉन्च है और इसके लिए रिकॉर्ड संख्या में बुकिंग हुई है। इसका मतलब है कि अगर आप अब नई बुकिंग करते हैं, तो प्रतीक्षा अवधि लगभग एक वर्ष होगी! दिल्ली NCR में थार ROXX की मांग बहुत अधिक है, चाहे वह डीजल हो या पेट्रोल वेरिएंट। इसलिए, जो भी वेरिएंट आप बुक करें, थार ROXX की प्रतीक्षा अवधि लंबी है। नई बुकिंग की डिलीवरी अब 2026 में हो सकती है, जो स्टॉक और उत्पादन की बढ़ोतरी पर निर्भर करेगी, लेकिन प्रतीक्षा अवधि निश्चित रूप से लंबी है!

PC - 91WHEELS

ह्यूंडाई अल्कज़ार
नई ह्यूंडाई SUV, अल्कज़ार, एक तीन-पंक्ति वाहन है और प्रीमियम श्रेणी में आती है, जिसमें नया बाहरी और आंतरिक डिज़ाइन है। अल्कज़ार की प्रतीक्षा अवधि वेरिएंट के अनुसार 4 से 8 सप्ताह है, जो स्टॉक या विशेष डीलरशिप पर निर्भर करती है। अल्कज़ार डीजल और पेट्रोल दोनों वर्ज़न में उपलब्ध है, जिसमें पेट्रोल वर्ज़न में अधिक फीचर्स हैं। ह्यूंडाई ने नई अल्कज़ार में पीछे की सीटों के यात्रियों के लिए उपकरणों की सूची में भी वृद्धि की है।

PC - CARDEKHO

टाटा कर्व
कर्व टाटा मोटर्स की नवीनतम कार है, और हाल ही में कार निर्माता ने इस SUV का ICE वर्ज़न लॉन्च किया है। कर्व डीजल और पेट्रोल इंजनों के साथ उपलब्ध है, जिसमें दोनों पॉवरट्रेन के लिए DCA संयोजन दिया गया है! कर्व की प्रतीक्षा अवधि भी 4 से 8 सप्ताह है, जो रंग और ट्रिम के अनुसार बदलती है। कर्व विभिन्न ट्रिम विकल्पों में उपलब्ध है, जिसमें दो टर्बो पेट्रोल और एक डीजल इंजन शामिल हैं।

इन नई SUVs के लिए प्रतीक्षा अवधि उनके बढ़ती हुई मांग का संकेत है, जिससे खरीदारों को समय पर डिलीवरी पाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

 

 

 

PC - GAADIWAADI.COM



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.