Whatsapp पर आ गए तगड़े फीचर, अब Meta AI कर देगा आपकी फोटो को एडिट, इन कामों में भी होगी आसानी

Samachar Jagat | Saturday, 28 Sep 2024 03:56:47 PM
Strong features have arrived on Whatsapp, now Meta AI will edit your photo, these tasks will also become easier

PC: timesofindia

मेटा ने WhatsApp पर अपने AI असिस्टेंट के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट की घोषणा की है, जिसमें नई वॉयस और फोटो एडिटिंग सुविधाएँ शामिल हैं। कंपनी ने कहा, "मेटा कनेक्ट में आज हमने अपडेट के एक नए सेट की घोषणा की है, जो आपकी आवाज़ के साथ रियल टाइम में मेटा AI से बात करना या फोटो को एडिट करने के लिए उसे सेंड करना संभव बना देगा।"

WhatsApp पर मेटा AI में आने वाली सभी नई सुविधाएँ यहाँ दी गई हैं

Talk to me

कुछ भी पूछने के लिए वेवफ़ॉर्म बटन को दबाकर रखें, और मेटा AI को वह जानकारी प्रदान करने दें जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं। जैसे ही यह सुविधा शुरू होगी, आपके पास दुनिया भर के मशहूर हस्तियों की आवाज़ों सहित विभिन्न वॉयस विकल्पों में से चुनने का विकल्प भी होगा।

Look at this
अब आप अपने आस-पास की दुनिया के बारे में जवाब पाने के लिए मेटा AI को फ़ोटो भेज सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी विदेशी भाषा में मेनू की तस्वीर लेते हैं, तो आप ट्रांसलेशन का रिक्वेस्ट कर सकते हैं, या यदि आप किसी पौधे की तस्वीर लेते हैं, तो आप उसकी देखभाल के निर्देशों के बारे में पूछ सकते हैं।

Edit my photo
मेटा AI अब एलिमेंट्स को जोड़कर, हटाकर या बदलकर आपकी फ़ोटो एडिट करने में आपकी सहायता कर सकता है। उदाहरण के लिए, आप बैकग्राउंड  से किसी अवांछित अजनबी को हटा सकते हैं या किसी चीज के रंग बदलकर उसे नए दृष्टिकोण से देख सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.