Smallest Flip Phone: ये है दुनिया का सबसे छोटा फ्लिप फोन, बेसिक फीचर्स के साथ कीमत है मात्र इतनी

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2024 03:02:11 PM
Smallest Flip Phone: This is the world's smallest flip phone, with basic features and the price is just this much

PC: tv9hindi

बहुत से लोग अनोखे गैजेट इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, और यह छोटा फ्लिप फोन उनमें से एक हो सकता है। पहली नज़र में, यह एक टॉय फोन जैसा लग सकता है जो बटन दबाने पर म्यूजिक प्ले करता है, लेकिन ऐसा नहीं है। यह वास्तव में बुनियादी सुविधाओं वाला सबसे छोटा फ्लिप फोन है। नीचे, आपको इसकी विशेषताओं के बारे में जानकारी मिलेगी, कि क्या यह खरीदने लायक है, और आप इसे ऑनलाइन कहाँ पा सकते हैं। हम यह भी साझा करेंगे कि कौन से ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म इसे ऑफ़र कर रहे हैं और कितने में।

Smallest Flip Phone: फीचर्स

यह मिनी फोन सिर्फ़ 4 इंच का है और Android ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह फ़ोटोग्राफ़ी के लिए डुअल-कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 10 MP का प्राइमरी कैमरा और 10 MP का सेकेंडरी कैमरा है। हालाँकि, इसमें सेल्फी या वीडियो कॉल के लिए फ्रंट कैमरा नहीं है।

फ़ोन डुअल सिम कार्ड को सपोर्ट करता है, जिससे आप दो नंबर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी बैटरी क्षमता 2000 mAh है, जो एक बेसिक फ़ोन के लिए अच्छी पावर प्रदान करती है। यह 4G कनेक्टिविटी और 32 GB तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज प्रदान करता है। इसके अलावा, कंपनी एक साल की वारंटी भी देती है, जिसमें पहले साल में कोई समस्या आने पर रिप्लेसमेंट और रिपेयर सर्विस दी जाती है। आप इस फ़ोन से हेडफ़ोन भी कनेक्ट कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता

इस फ़ोन की कीमत बहुत किफ़ायती है, इसलिए यह आपके बजट पर ज़्यादा बोझ नहीं डालेगा। आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म मीशो से सिर्फ़ ₹1,269 में खरीद सकते हैं। यह Amazon और Flipkart पर ₹1,500 से कम में भी उपलब्ध है, और आप इन प्लेटफ़ॉर्म पर बैंक डिस्काउंट ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.