Shocking! शादी करते ही 3 मिनट के अंदर कपल ने ले लिया तलाक, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

varsha | Tuesday, 23 Jul 2024 11:02:13 AM
Shocking! The couple got divorced within 3 minutes of getting married, you will be shocked to know the reason

pc: dnaindia 

कुवैत में एक कपल इतिहास में सबसे कम समय की शादी के कारण सुर्खियों में रहा, जब पति-पत्नी घोषित होने के तीन मिनट बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। इंडिपेंडेंट के इंडी की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 2019 में हुई थी, लेकिन हाल ही में यह फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

यह ड्रामा तब शुरू हुआ जब कपल अपनी शादी की रस्में पूरी करने के बाद कोर्टहाउस से बाहर निकलने लगा। दुल्हन लड़खड़ा गई और दूल्हे ने उसे गिरने के लिए "बेवकूफ" कहकर अपमानित किया। इस अपमान से दुल्हन नाराज हो गई, जिसने फिर जज से तुरंत उनकी शादी को रद्द करने की मांग की। जज ने सहमति जताई और शादी के तीन मिनट के भीतर ही कपल को आधिकारिक रूप से तलाक दे दिया गया।

इस घटना ने सोशल मीडिया पर चर्चाओं को जन्म दिया है। एक्स पर एक यूजर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा, "मैं एक शादी में गया था, जहां दूल्हे ने अपने स्पीच में अपनी पत्नी का मजाक उड़ाया, जैसे कि वह किसी तरह का रोस्ट हो। उस लड़की को भी वही करना चाहिए था जो इस महिला ने किया।" एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, "जिस शादी में सम्मान नहीं होता, वह शुरू से ही विफल होती है।" अन्य लोगों ने भी इसी तरह की भावनाएँ दोहराईं, उन्होंने कहा कि दुल्हन के लिए अपमानजनक रिश्ते को जल्दी ही छोड़ देना बेहतर था।

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी असाधारण रूप से कम समय में शादी की खबरें आई हों। 2004 में, यूनाइटेड किंगडम में एक जोड़े ने अपनी शादी के 90 मिनट बाद ही तलाक ले लिया था। ग्रेटर मैनचेस्टर के स्टॉकपोर्ट रजिस्टर ऑफ़िस में शपथ लेने के कुछ ही समय बाद स्कॉट मैककी और विक्टोरिया एंडरसन की शादी टूट गई। परेशानी तब शुरू हुई जब स्कॉट ने अपने रिसेप्शन में दुल्हन की सहेलियों के लिए टोस्ट बनाया, जिससे विक्टोरिया भड़क गई। उसने प्रतिक्रिया में स्कॉट के सिर पर ऐशट्रे से वार किया। जब पुलिस को बुलाया गया तो स्थिति और बिगड़ गई और स्कॉट ने एक अधिकारी के सिर पर और दूसरे के चेहरे पर वार किया। उसने रात जेल में बिताई जबकि विक्टोरिया ने कोर्फू में अपने हनीमून को कैंसल करके अपने तलाक का जश्न मनाया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.