सैमसंग ने भारत में 38,999 रुपये की कीमत में लॉन्च की गैलेक्सी रिंग, फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Oct 2024 01:23:42 PM
Samsung launched Galaxy Ring in India at a price of Rs 38,999, you will be surprised to know its features

pc: moneycontrol

गैलेक्सी रिंग के लिए प्री-रिजर्व की घोषणा करने के तुरंत बाद, सैमसंग ने आखिरकार इसे भारत में लॉन्च कर दिया। गैलेक्सी रिंग कंपनी की पहली स्मार्ट रिंग है और इसकी सबसे बड़ी खासियत गैलेक्सी AI सपोर्ट और हेल्थऔर फिटनेस मॉनिटरिंग फीचर हैं। इसके अलावा, गैलेक्सी रिंग को कंपनी द्वारा 24/7 स्वास्थ्य और फिटनेस डिवाइस के रूप में भी प्रचारित किया जाता है।

इतना ही नहीं। गैलेक्सी रिंग की शुरूआत गैलेक्सी के पूरे इकोसिस्टम का भी विस्तार करती है क्योंकि यह गैलेक्सी स्मार्टफोन, टैबलेट और स्मार्टवॉच के साथ काम करती है।

भारत में सैमसंग गैलेक्सी रिंग की कीमत

सैमसंग ने इसे तीन रंग विकल्पों - टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड में लॉन्च किया है और इसकी कीमत 38,999 रुपये से शुरू होती है।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग Samsung.com, चुनिंदा रिटेल स्टोर, Amazon.in और Flipkart.com के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग: खरीदने के बारे में आपको जो बातें पता होनी चाहिए

खरीदारों के लिए गैलेक्सी रिंग खरीदना आसान बनाने के लिए, सैमसंग एक साइज़िंग किट पेश करेगा जिसे उपयोगकर्ता खरीदने से पहले अपना साइज़ तय कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग: ऑफ़र और बहुत कुछ

गैलेक्सी रिंग को और अधिक सुलभ बनाने के लिए, सैमसंग लगभग सभी प्रमुख बैंकों, सैमसंग फाइनेंस+ और बजाज फाइनेंस के साथ 24 महीनों के लिए 1,625 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली EMI का विकल्प दे रहा है। इसके अलावा, सैमसंग 18 अक्टूबर से पहले गैलेक्सी रिंग खरीदने वाले ग्राहकों को 25W ट्रैवल एडॉप्टर भी दे रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग: विशेषताएँ

सैमसंग गैलेक्सी रिंग गैलेक्सी AI के साथ आता है जो गैलेक्सी रिंग में AI-संचालित सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला लाता है। उदाहरण के लिए, उपयोगकर्ता इसका उपयोग डीप स्लीप का विश्लेषण, एक्टिविटी मॉनिटरिंग, ​​स्मार्ट सजेशन और बहुत कुछ प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। सैमसंग ने यह भी पुष्टि की है कि गैलेक्सी रिंग अपने कुछ प्रतिस्पर्धियों के विपरीत बिना किसी अतिरिक्त मेंबरशिप प्लान के सभी मौजूदा सुविधाएँ प्रदान करेगा।

हेल्थ और फिटनेस सुविधाओं की बात करें तो, गैलेक्सी रिंग यूजर्स को बेहतर नींद में मदद करने के लिए स्लीप स्कोर, स्नोरिंग डेटा, तापमान और अन्य मेट्रिक्स के साथ विस्तृत स्लीप एनालिसिस प्रदान करता है।

AI-संचालित सुविधाओं की बात करें तो, गैलेक्सी रिंग में एक एनर्जी स्कोर शामिल है जो नींद, दैनिक गतिविधि, सोते समय हार्ट रेट और बहुत कुछ के आधार पर शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य स्थितियों की निगरानी करता है।

इसके अलावा, गैलेक्सी रिंग सटीकता और बेहतर डेटा विश्लेषण को बेहतर बनाने के लिए गैलेक्सी वॉच के साथ भी काम करता है। साथ ही, डिवाइस पर कई क्रियाओं को नियंत्रित करने के लिए एक बिल्ट-इन जेस्चर कंट्रोल है।

गैलेक्सी रिंग हेल्थ ऐप के साथ काम करता है जो इनसाइट, ऑटो वर्कआउट डिटेक्शन, निष्क्रिय अलर्ट और बहुत कुछ सक्षम करता है।

डिज़ाइन के मामले में, गैलेक्सी रिंग टाइटेनियम ग्रेड 5 से बना है और इसमें 10ATM वाटर रेजिस्टेंस है। सैमसंग का दावा है कि रिंग बिना किसी समस्या के कठोर परिस्थितियों में भी टिक सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग के बारे में दावा किया जाता है कि यह सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है और यह फाइंड माई रिंग फीचर को भी सपोर्ट करती है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी रिंग खो जाने की स्थिति में उसे सर्च करने की अनुमति देती है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.