सैमसंग ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर जो करेगा फोटोफ्रेम का भी काम, कीमत 23,990 रुपये

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2024 03:07:00 PM
Samsung launched Bluetooth speaker which will also work as a photo frame, priced at Rs 23,990

pc:indiatoday

सैमसंग ने भारत में म्यूजिक फ्रेम लॉन्च किया है, यह एक ब्लूटूथ स्पीकर है जो फोटो फ्रेम का भी काम करता है। यह स्टाइलिश डिवाइस हाई क्वालिटी साउंड को एस्थेटिक अपील के साथ मिश्रित करता है, जो इसे किसी भी लिविंग रूम के लिए एकदम सही बनाता है। यह न केवल म्यूजिक प्ले करता, बल्कि आपकी तस्वीरें भी डिस्प्ले करता है। सैमसंग भारत में ऐसा उत्पाद पेश करने वाली पहली कंपनी है। इसके अतिरिक्त, म्यूजिक फ्रेम में बिल्ट-इन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट की सुविधा है, जो सुविधाजनक वॉयस कंट्रोल की अनुमति देता है।

कीमत और उपलब्धता

सैमसंग म्यूजिक फ्रेम अब Samsung.in, Amazon.in और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। डिवाइस को 23,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह यूजर्स अपने पसंदीदा म्यूजिक का आनंद लेते हुए  पर्सनल फोटो डिस्प्ले करने की अनुमति देता है।

सैमसंग म्यूजिक फ्रेम: स्पेक्स और फीचर्स

सैमसंग के नए प्रोडक्ट का उद्देश्य उन डिवाइसेज की बढ़ती मांग को पूरा करना है जो फ़ंक्शनैलिटी और स्टाइल दोनों प्रदान करते हैं। म्यूजिक फ्रेम में डॉल्बी एटमॉस तकनीक है, जो थ्री-डायमेंशनल ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करती है। इसका मतलब यह है कि चाहे आप कोई फिल्म देख रहे हों, म्यूजिक सुन रहे हों या गेम खेल रहे हों, सौंठ आपको हर तरफ से घेरेगी, जिससे अनुभव और भी ज़्यादा शानदार हो जाएगा।

डिवाइस में एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट जैसे बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट हैं, जो यूजर्स को सरल वॉयस कमांड के साथ स्पीकर को कंट्रोल करने की अनुमति देते हैं। इसमें म्यूजिक बजाना या रोकना, ट्रैक छोड़ना और डिवाइस को छूने की आवश्यकता के बिना वॉल्यूम एडजस्ट करना शामिल है।


यूजर्स इसे अपने टीवी के दोनों ओर दो म्यूजिक फ्रेम जोड़ सकते हैं। सराउंड साउंड सिस्टम बनाने के लिए, टीवी के सामने एक साउंडबार रखा जा सकता है जिसमें म्यूजिक फ्रेम रियर स्पीकर के रूप में काम करता है। इन सेटअप को स्मार्टथिंग्स ऐप का उपयोग करके मैनेज और कस्टमाइज किया जा सकता है।

म्यूजिक फ्रेम का ऑडियो परफॉरमेंस प्ले किए जा रहे कंटेंट के हिसाब से रियल-टाइम में एडजस्ट हो जाता है,। सैमसंग का म्यूजिक फ्रेम आधुनिक घरों के लिए एक बेहतरीन अतिरिक्त है, जो विज़ुअल अपील और बेहतरीन ऑडियो परफॉरमेंस दोनों प्रदान करता है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.