सैमसंग गैलेक्सी रिंग जल्द ही भारत में होगी लॉन्च , प्री-रिजर्व शुरू: जानें डिटेल्स

Samachar Jagat | Monday, 14 Oct 2024 02:07:37 PM
Samsung Galaxy Ring will be launched in India soon, pre-reservation starts: Know the details

pc: .business-standard.

सैमसंग गैलेक्सी रिंग अब भारत में प्री-रिजर्व के लिए उपलब्ध है। जुलाई में गैलेक्सी Z 6 सीरीज़ के फोल्डेबल डिवाइस के साथ लॉन्च किया गया, दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता का नेक्स्ट जनरेशन का हेल्थ और फिटनेस वियरेबल डिवाइस शुरू में केवल चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध था। अब, गैलेक्सी रिंग भारत सहित और भी बाज़ारों में आ रहा है। गैलेक्सी रिंग को 15 अक्टूबर तक प्री-रिजर्व किया जा सकता है, जिससे पता चलता है कि सैमसंग का नया रिंग-स्टाइल वियरबेल जल्द ही भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग: प्री-रिजर्व डिटेल्स 

सैमसंग गैलेक्सी रिंग खरीदने में रुचि रखने वाले ग्राहक सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट या ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म अमेज़न और फ्लिपकार्ट के माध्यम से 1,999 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके एक यूनिट को प्री-रिजर्व कर सकते हैं।

सैमसंग ने कहा कि गैलेक्सी रिंग को प्री-रिजर्व करने वाले ग्राहक लॉन्च होने पर डिवाइस के सबसे पहले मालिक होंगे। इसके अतिरिक्त, सैमसंग गैलेक्सी रिंग को प्री-रिजर्व करने वाले ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के वायरलेस चार्जर डुओ दे रहा है। गैलेक्सी रिंग के साथ चार्जिंग केस और डेटा केबल भी आती है।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग: डिटेल्स 
सैमसंग की वेबसाइट पर बताया गया है कि शुरुआत में गैलेक्सी रिंग बिना किसी सब्सक्रिप्शन शुल्क के उपलब्ध होगी। यह दर्शाता है कि यह सैमसंग गैलेक्सी वॉच की तरह ही सैमसंग हेल्थ ऐप से जुड़ेगा। यह तरीका प्रतिस्पर्धियों द्वारा पेश किए जाने वाले कुछ स्मार्ट रिंग से अलग है, जैसे कि Oura, जो एडवांस्ड हेल्थ मेट्रिक्स को पेवॉल के पीछे रखते हैं।

इस साल जुलाई में लॉन्च किए गए सैमसंग गैलेक्सी रिंग में हल्के वजन का फॉर्म फैक्टर है, जिसका वजन आकार के आधार पर 2.3 ग्राम से 3 ग्राम के बीच है। गैलेक्सी रिंग नौ साइज़ विकल्पों और तीन रंगों में उपलब्ध है: टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड। यह ग्रेड 5 टाइटेनियम से बना है और इसमें 10ATM वाटर रेजिस्टेंस है। सैमसंग का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी सात दिनों तक चलती है।

सैमसंग ने गैलेक्सी रिंग को गैलेक्सी AI से भी लैस किया है ताकि विस्तृत स्वास्थ्य रिपोर्ट तैयार की जा सके जो विभिन्न स्वास्थ्य मेट्रिक्स पर ध्यान केंद्रित करती है। गैलेक्सी AI के साथ, गैलेक्सी रिंग एक एनर्जी स्कोर मीट्रिक प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं की वर्तमान शारीरिक स्थिति के आधार पर सिफारिशें प्रदान करता है, जिससे उन्हें सुधार करने के लिए अपने दैनिक प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है। इस स्कोर की गणना रिंग द्वारा एकत्र किए गए विभिन्न स्वास्थ्य मीट्रिक जैसे नींद, एक्टिविटी, सोते समय हार्ट रेट और सोते समय हार्ट रेट का मूल्यांकन करके की जाती है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.