Samsung Galaxy Ring भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध: 1,999 रुपये में करें बुक

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Oct 2024 03:41:50 PM
Samsung Galaxy Ring available for pre-orders in India: Book one for Rs 1,999

pc: kalingatv

सैमसंग ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी रिंग अब देश में लॉन्च से पहले भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। इस डिवाइस ने इस साल जुलाई में पेरिस में आयोजित गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में वैश्विक बाजारों में अपनी शुरुआत की। अब इस रिंग को सैमसंग इंडिया की वेबसाइट या अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 1,999 रुपये में प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। इच्छुक खरीदार प्री-रिजर्वेशन लाभों के हिस्से के रूप में ऑफ़र और लाभ भी उठा सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग इंडिया प्री-रिजर्वेशन ऑफ़र

कंपनी ने कहा कि सैमसंग गैलेक्सी रिंग अब भारत में 1,999 रुपये की वापसी योग्य टोकन राशि के लिए सैमसंग इंडिया की वेबसाइट या अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करके प्री-रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध है। स्मार्ट रिंग को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 4,999 रुपये का कॉम्प्लीमेंट्री वायरलेस चार्जर डुओ मुफ़्त मिलेगा। इसके अलावा, उन्हें सब्सक्रिप्शन चार्ज से भी छूट मिलेगी।

इसके अलावा, जो लोग प्री-रिजर्व करेंगे उन्हें चार्जिंग केस और डेटा केबल के साथ रिंग भी मिलेगी। इसके अलावा, सैमसंग शॉप ऐप के ज़रिए खरीदार 5,000 रुपये तक का वेलकम वाउचर पा सकते हैं।

सैमसंग ने अभी तक भारत में गैलेक्सी रिंग की कीमत का खुलासा नहीं किया है। चुनिंदा वैश्विक बाज़ारों में इसकी कीमत 399 अमेरिकी डॉलर (करीब 34,000 रुपये) है। डिवाइस टाइटेनियम ब्लैक, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम गोल्ड फ़िनिश में उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी रिंग की विशिष्टताएँ
गैलेक्सी रिंग 5 से 13 के कई साइज़ में आती है, जो वैश्विक वैरिएंट के समान है। सैमसंग ग्राहकों को साइज़िंग किट प्राप्त करने का विकल्प प्रदान करेगा, जिससे वे रिंग के लिए आदर्श फ़िट का निर्धारण कर सकेंगे।

सैमसंग की गैलेक्सी रिंग टाइटेनियम बिल्ड है, और इसकी 10ATM रेटिंग है। यह धूल और पानी से बचाव के लिए IP68-रेटेड है। सबसे छोटे साइज़ 5 विकल्प का वज़न 2.3 ग्राम है और इसकी चौड़ाई 7 मिमी है। स्मार्ट रिंग के बारे में कहा जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक की बैटरी लाइफ़ देती है।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि वैश्विक संस्करण की तरह ही, सैमसंग गैलेक्सी रिंग के भारतीय संस्करण में हेल्थ एआई क्षमताएं होंगी, जिनका उपयोग यूजर्स के एनर्जी लेवल्स, स्लीप स्टेजेस, एक्टिविटी , हार्ट रेट, तनाव के स्तर और बहुत कुछ की निगरानी के लिए किया जा सकता है। यह जेस्चर कंट्रोल और सैमसंग के स्मार्टथिंग्स फाइंड फीचर को भी सपोर्ट करेगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.