Realme टेकलाइफ Techlife Studio H1 हेडफोन भारत में 4,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Oct 2024 03:28:42 PM
Realme Techlife Studio H1 headphones priced at Rs 4,999 launched in India

PC: indiatvnews

Realme ने भारत में नए हेडफोन लॉन्च किए हैं। हाल ही में लॉन्च किए गए Realme Techlife Studio H1 वायरलेस हेडफोन को Realme P1 Speed ​​5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया है। यह देश में कंपनी का पहला हेडफोन है। इन हेडफोन की कुछ प्रमुख विशेषताओं में LDAC ऑडियो कोडेक, हाई-रेज़ सर्टिफिकेशन, 40mm डायनेमिक बास ड्राइवर, ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी और बहुत कुछ शामिल हैं। इन हेडफोन के बारे में सभी जानकारी यहाँ दी गई है जो आपको जाननी चाहिए।

Realme Techlife Studio H1 वायरलेस हेडफोन भारत की कीमत

Realme Techlife Studio H1 हेडफोन 4,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। हालाँकि, एक परिचयात्मक ऑफ़र के हिस्से के रूप में, आप उन्हें 4,499 रुपये की रियायती कीमत पर खरीद सकते हैं। ये हेडफ़ोन तीन रंगों में उपलब्ध हैं: काला, लाल और सफ़ेद।

ये 21 अक्टूबर से Realme.com, Flipkart, Amazon, Myntra और अन्य प्रमुख खुदरा चैनलों सहित विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Realme Techlife Studio H1 वायरलेस हेडफ़ोन स्पेसिफिकेशन

Realme Techlife Studio H1 हेडफ़ोन बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए शक्तिशाली 40mm डायनेमिक बास ड्राइवर और उन्नत ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी से लैस हैं। इन हेडफ़ोन को हाई-रेज़ सर्टिफिकेशन मिला है और ये हाई क्वालिटी साउंड रिप्रोडक्शन सुनिश्चित करने के लिए LDAC, AAC और SBC सहित कई ऑडियो कोडेक्स का समर्थन करते हैं।

Realme Techlife Studio H1 हेडफ़ोन में 43dB हाइब्रिड नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक है, जो बाहरी शोर का प्रभावी ढंग से पता लगाने और उसे बेअसर करने के लिए फीडफ़ॉरवर्ड और फ़ीडबैक माइक्रोफ़ोन को जोड़ती है।

इसके अतिरिक्त, ये हेडफ़ोन Three-tiered स्मार्ट ANC (एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन) सुविधा से लैस हैं। हेडफ़ोन का फोल्डेबल डिज़ाइन उन्हें ले जाने में सुविधाजनक बनाता है, और वे वॉल्यूम, पावर और ANC एडजस्टमेंट के लिए एकीकृत नियंत्रण के साथ आते हैं।

32 ओम की प्रतिबाधा और 20Hz-40,000Hz की आवृत्ति प्रतिक्रिया रेंज के साथ, Realme Techlife Studio H1 हेडफ़ोन स्पष्टता और सटीकता के साथ ऑडियो आवृत्तियों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। इसके अलावा, इन हेडफ़ोन में स्थानिक ऑडियो प्रभाव तकनीक है और 80ms की प्रभावशाली कम लटेंसी रेट प्रदान करते हैं, जो उन्हें गेमिंग और मल्टीमीडिया कंटेंट की खपत के लिए आदर्श बनाता है।

Realme Techlife Studio H1 हेडफ़ोन 600mAh की बैटरी द्वारा संचालित होते हैं, जो एक बार चार्ज करने पर 70 घंटे तक लगातार प्लेबैक प्रदान करते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि उपयोगकर्ता बिना रिचार्ज किए लंबे समय तक अपने पसंदीदा संगीत और ऑडियो सामग्री का आनंद ले सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.