Rashifal 24 oct 2024: विजय दशमी पर सभी 12 राशियों के जातको का दिन होगा शुभ, मिलेंगे शुभ समाचार, अटके काम होंगे पूरे, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Monday, 23 Oct 2023 08:05:01 PM
Rashifal 24 oct 2024: On Vijay Dashami, the day will be auspicious for people of all 12 zodiac signs, they will get good news, pending work will be completed, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 24 अक्टूबर 2023 मंगलवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहेगा। आपके सितारे, सभी राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन आज हम जानेंगे। साथ ही आपको कितना फायदा होगा और किन बातों का ध्यान रखना होगा ये जानते है इस राशिफल में।
मेष राशि 
मेष राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन उनके लिए ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें, आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो आज आपका दिन ठीक-ठाक बीतेगा। व्यापार करने वाली जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में बहुत बड़ा फायदा हो सकता है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। शैक्षिक कार्यों को करने वाले जातकों के लिए मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा। आपको कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा। आप एक दूसरे के द्वारा कही गई बातों की वजह के कारण गलतफहमी का शिकार हो सकते हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा,  पर थोड़े से उतार-चढ़ाव भी बने रहेंगे कन्या राशि के जातक अपने परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपके परिवार में शांति बनी रहेगी। परंतु अपने परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपकी नौकरी में उन्नति प्राप्त हो सकती है।
 

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन  बहुत अधिक अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको बहुत अधिक लाभ मिलेगा।

मकर राशि
मकर राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में परिवर्तन की संभावना दिख रही है।

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उथल पुथल वाला रहेगा।  आपके जीवन में किसी बात को लेकर उथल पुथल मच सकती है। आप अपनी सेहत के लिए बहुत अधिक सचेत रहें।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सा सचेत रहें।

pc- india tv hindi,zee news, rewariyasat.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.