Rajasthan: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने लिया है ये बड़ा निर्णय, नहीं करेगी ऐसा, आज जारी हो सकी है उम्मीदवारों की लिस्ट

Hanuman | Tuesday, 22 Oct 2024 08:22:42 AM
Rajasthan: Congress has taken this big decision for the by-election, it will not do this, the list of candidates can be released today

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 13 नवम्बर को सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है। अभी तक पार्टी की ओर से इन सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान नहीं किया गया है, जल्द ही ऐसा होने की संभावना है।

खबरों के अनुसार, कांग्रेस की प्रदेश को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक पीसीसी वॉर रूम में सोमवार को आयोजित बैठक में प्रत्याशियों का चयन कर लिया गया है। जल्द ही दिल्ली से उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी। प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उपचुनाव के लिए टिकट वितरण के साथ ही चुनावी रणनीति, बूथ मैनेजमेंट और चुनाव के प्रचार अभियान को लेकर चर्चा की गई है। 

बैठक में प्रदेश की सभी सात सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं। अब दिल्ली से आलाकमान की मुहर लगने के बाद प्रत्याशियों की सूची जारी होगी। खबरों की मानें तो कांग्रेस की ओर से आज इन सात सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की जा सकती है। सोमवार को हुई बैठक के बाद एक बात साफ हो गई है कि सभी सात सीटों पर कांग्रेस की ओर गठबंधन नहीं किया जाएगा। वह अकेले चुनाव लड़ेगी। 

सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस
मीटिंग के बाद प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया को जानकारी दी कि  सातों सीटों पर हमारी पूरी तैयारी है। हमने उम्मीदवार तय कर लिए हैं। आलाकमान को प्रस्तावित नामों की सूची भेजी जाएगी। कांग्रेस सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ेगी।  बैठक में पूर्व सीएम अशोक गहलोत, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, भंवर जितेंद्र सिंह, डॉ. सीपी जोशी भी मौजूद थे। 

PC: newsclick
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.