स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 के साथ Redmi A4 5G की भारत लॉन्च की हुई घोषणा, कीमत होगी दस हजार के अंदर

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2024 01:26:28 PM
Qualcomm to enter sub-Rs 10k smartphone segment with Xiaomi's made in India 5G handset

BY: Varsha Saini

pc: fone arena

Xiaomi ने क्वालकॉम के साथ साझेदारी में भारतीय मोबाइल कांग्रेस (2024) में Redmi A4 5G को प्रदर्शित किया, जैसा कि कंपनी ने वादा किया था कि यह स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म द्वारा संचालित भारत का पहला स्मार्टफ़ोन होगा। 

कंपनी ने कहा कि यह लाखों लोगों को बेहतर 5G कनेक्टिविटी प्रदान करके भारत में एंट्री-लेवल स्मार्टफ़ोन अनुभव को फिर से परिभाषित करेगा। स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 चिप स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 के समान 4nm प्रोसेसिंग नोड का उपयोग करता है, और 90fps FHD+ डिस्प्ले तक का समर्थन प्रदान करता है। 

इसमें डुअल 12-बिट ISP कैमरा सपोर्ट है, गीगाबिट 5G कनेक्टिविटी के लिए एक शक्तिशाली मॉडेम है, और NAVIC सहित डुअल-फ़्रीक्वेंसी GNSS (L1 + L5) का समर्थन करता है। 

कंपनी ने कोई स्पेसिफिकेशन नहीं बताए, लेकिन फ़ोन को दो रंगों में प्रदर्शित किया, एक 50MP रियर कैमरा और एक सेकेंडरी कैमरा और ऊपर की तरफ़ 3.5mm ऑडियो जैक। कंपनी ने कहा, "रेडमी ए4 5जी, सभी के लिए अभिनव तकनीक लाने के लिए शाओमी के चल रहे मिशन का उदाहरण है। भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया यह डिवाइस भारत में 5जी तकनीक के संक्रमण को गति देता है, जिससे Optimized power efficiency, फ़ास्ट कनेक्टिविटी और बेहतर यूजर एक्सपीरियंस मिलता  है।"

रेडमी ए4 5जी के साथ, शाओमी और क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज ने कहा कि वे लाखों भारतीयों के लिए गीगाबिट-फास्ट कनेक्टिविटी को रियलिटी बना रहे हैं। कंपनी ने कहा कि डिवाइस की किफ़ायती कीमत और शक्तिशाली परफॉरमेंस इस सेगमेंट में स्मार्टफोन के एक्सपीरियंस को फिर से परिभाषित करने और देश में 5जी तकनीक को अपनाने को बढ़ावा देने के लिए तैयार है।

कीमत
कंपनी ने कहा कि रेडमी ए4 5जी जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.