POCO F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, देखें फीचर्स और कीमत

Samachar Jagat | Saturday, 27 Jul 2024 10:59:41 AM
POCO F6 Deadpool Limited Edition launches in India: Check price, features and more

pc: cnbctv18

स्मार्टफोन निर्माता POCO ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने POCO F6 का डेडपूल लिमिटेड एडिशन जारी करने के लिए मार्वल स्टूडियो के साथ मिलकर काम किया है। यह सहयोग मार्वल की नई फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन की रिलीज़ के समय हो रहा है।

डिवाइस में डेडपूल के लाल और काले रंग और उसके लोगो के साथ एक कस्टम डिज़ाइन है।

POCO इंडिया के कंट्री हेड हिमांशु टंडन ने कहा, "हम इस विशेष संस्करण POCO F6 को लॉन्च करने के लिए मार्वल स्टूडियो के साथ काम करने के लिए रोमांचित हैं।" "डेडपूल एक बहुत बड़ा पॉप कल्चर आइकन है, और यह फ़ोन उसकी बोल्ड और अपरंपरागत भावना को दर्शाता है। हमें विश्वास है कि यह सहयोग हमारे तकनीक-प्रेमी दर्शकों और देश भर के मार्वल प्रशंसकों के साथ दृढ़ता से प्रतिध्वनित होगा।" 

डेडपूल लिमिटेड एडिशन POCO F6 में स्मूथ गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर, 50 MP Sony OIS+EIS कैमरा और 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा है।

इसमें AI इमेज एक्सपेंशन, मैजिक इरेज़र प्रो, AI बोकेह और मैजिक कट-आउट जैसे क्रिएटिव फ़ीचर भी शामिल हैं। फ़ोन 90W टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करता है और 120W चार्जर के साथ आता है। यह Android 14 पर आधारित Xiaomi HyperOS पर चलता है।

यह लिमिटेड एडिशन स्मार्टफ़ोन 7 अगस्त से Flipkart पर ₹29,999 (12GB+256GB) में उपलब्ध होगा, जिसमें ₹4,000 बैंक ऑफ़र शामिल हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.