दोस्तों के साथ वीकेंड पर प्लान कर लें पजामा पार्टी, Trishla Farmhouse है बेस्ट डेस्टिनेशन

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2024 02:04:53 PM
Plan a pajama party with friends on the weekend, Trishla Farmhouse is the best destination

वीकेंड आराम करने और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने का एक शानदार अवसर है। अगर आप एक यादगार वीकेंड की तलाश में हैं जिसमें आराम और एन्जॉय दोनों कर सके तो त्रिशला फार्महाउस में पजामा पार्टी एक बेहतरीन विकल्प है।  त्रिशला फार्महाउस बेहद खूबसूरत है और आपकी पार्टी को खास बना देगा। 

त्रिशला फार्महाउस क्यों?

शांत और प्राकृतिक वातावरण: त्रिशाला फार्महाउस शहर के शोर-शराबे से दूर, प्रकृति की गोद में बसा हुआ है। यहां का शांत माहौल और चारों ओर हरियाली आपको एक नई ऊर्जा से भर देगा। दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए ये बेस्ट है। 

आरामदायक आवास: फार्महाउस आरामदायक  आवास प्रदान करता है जो पार्टी के लिए एकदम सही है। 

मज़ेदार गतिविधियाँ: त्रिशला फार्महाउस आपको मनोरंजन के लिए कई तरह की गतिविधियाँ प्रदान करता है। आउटडोर गेम्स से लेकर सितारों के नीचे आराम करने तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। आप मज़ेदार गेम आयोजित कर सकते हैं, मूवी मैराथन कर सकते हैं, या बस एक आरामदायक माहौल में एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय कर सकते हैं।

ऑर्गेनिक फ़ूड:  ताज़ी सामग्री से तैयार भोजन बेहद ही स्वादिष्ठ है। आप अलग अलग डिशेज ट्राई कर सकते हैं या पैकेज के अनुसार फ़ूड मेनू का लाभ उठा सकते हैं। 

आधुनिक सुविधाएं: त्रिशाला फार्महाउस में आपको कई सुविधा मिलेगी। स्विमिंग पूल, गार्डन एरिया और स्पोर्ट्स एरिया जैसे आधुनिक सुविधाएं यहां उपलब्ध हैं, जो आपके दिन को और खास बना देगा।

पैकेज बुकिंग डिटेल्स:

आप मात्र 799 रुपए में पैकेज बुक कर सकते हैं जिसमे आपको खाने की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा आप नाईट स्टे चुनते हैं तो आपको अलग चार्ज देने होंगे। बुकिंग करने के लिए बस +91 9784461221 पर सीधे उनसे संपर्क करें। आप बुकिंग प्रक्रिया के दौरान अपनी पार्टी की तारीख और समय की पुष्टि कर सकते हैं।

त्रिशाला फार्महाउस कैसे पहुँचें:

हवाई मार्ग से:
अगर आप राजस्थान के बाहर से आ रहे हैं और जयपुर एयरपोर्ट पर पहुँच रहे हैं, तो त्रिशाला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप टैक्सी से आसानी से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

ट्रेन से:
ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए, फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस से:
बस स्टैंड से, त्रिशाला फार्महाउस भी लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

जयपुर निवासियों के लिए:

त्रिशाला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहाँ अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए, यहाँ क्लिक करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.