ब्राइट पिंक कलर में लॉन्च होगा Pixel 9, लॉन्च से पहले डिजाइन हुआ लीक

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2024 02:40:53 PM
Pixel 9 In Bright Pink!: New Leak Reveals Design Details Ahead Of August 13 Launch

PC: kalingatv

बहुचर्चित Google Pixel 9 को 13 अगस्त, 2024 को लॉन्च होने से पहले इसकी तस्वीरें लीक हुई जिसमे ये पिंक ब्राइट शेड में नजर आ रहा है।  डिवाइस के डिज़ाइन डिटेल्स भी लीक हुए हैं, जिसमें कुछ प्रमुख विवरण सामने आए हैं।

ब्राइट पुंक  रंग के Pixel 9 को Hani Mohamed Bioud नामक एक टिपस्टर ने X पर लीक किया था। इस रंग का उद्भव Google के सामान्य रंग विकल्प मिंट और लाइट ब्लू कलर  से अलग है। ऐसा लगता है कि कंपनी अपने लाइनअप में अधिक बोल्ड रंगों को शामिल करने की ओर बढ़ रही है।

Pixel 9 के नए पिंक  रंग ने पिक्सेल प्रशंसकों के बीच और भी अधिक उत्साह बढ़ा दिया है, जो अगली पीढ़ी की Pixel सीरीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

X उपयोगकर्ता Hani Mohamed Bioud ने अपने नए गुलाबी रंग में Pixel 9 की पहली हैंड्स-ऑन तस्वीरें शेयर कीं। यह पहली बार होगा जब स्मार्टफोन निर्माता ने इतने बोल्ड रंगों को अपनाने का फैसला किया है और इससे लाइनअप में नयापन आने की उम्मीद है।

वीडियो में प्रमुख कैमरा बार को भी हाइलाइट किया गया है, जो डिवाइस के पीछे से काफी हद तक फैला हुआ है। Pixel 9 के चौकोर iPhone जैसे फ्रेम में काफी कर्व्ड कॉर्नर हैं, जो Galaxy S24 Ultra जैसे प्रतिस्पर्धियों के शार्प एज की तुलना में अधिक आरामदायक ग्रिप का वादा करते हैं।

कंपनी ने 13 अगस्त को रिलीज़ होने वाली रिलीज़ के बारे में बताया है।  Google का मुख्य भाषण सुबह 10 बजे PT से शुरू होगा और YouTube पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इवेंट इनविटेशन के अनुसार, Google अपने AI, Android और Pixel डिवाइस का बेहतरीन प्रदर्शन करेगा। हम नए Pixel 9 और Pixel 9 Pro के लॉन्च की उम्मीद कर रहे हैं, और अफवाहों से पता चलता है कि एक नया Pixel Pro वैरिएंट और Pixel Fold, जिसका नाम बदलकर Pixel 9 Pro Fold रखा गया है, भी पेश किया जा सकता है। Pixel 9 सीरीज़ में डिज़ाइन, परफ़ॉर्मेंस और कार्यक्षमता में बड़े अपग्रेड आने की उम्मीद है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.