OSSC करेगा 6025 लीव ट्रेनिंग रिजर्व टीचर पदों के लिए भर्ती, यहाँ चेक करें डिटेल्स

varsha | Wednesday, 09 Oct 2024 04:06:21 PM
OSSC to recruit for 6025 Leave Training Reserve Teacher posts, check notice at ossc.gov.in

pc: hindustantimes

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने लीव ट्रेनिंग रिजर्व टीचर पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती अभियान के तहत ओडिशा के स्कूल और मास एजुकेशन डिपार्टमेंट के तहत सरकारी माध्यमिक विद्यालयों में 6025 एलटीआर शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार OSSC की आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर सांकेतिक विज्ञापन देख सकते हैं।

रिक्तियों का विवरण, पात्रता मानदंड और अन्य विवरण यहाँ देखे जा सकते हैं।

रिक्तियों का विवरण

TGT आर्ट्स: 1984 पद
TGT साइंस (PCM): 1020 पद
TGT साइंस (CBZ): 880 पद
हिंदी टीचर: 711 पद
शास्त्रीय (संस्कृत) टीचर: 729 पद
तेलुगु टीचर: 6 पद
उर्दू टीचर: 14 पद
फिजिकल एजुकेशन टीचर: 681 पद

आयु सीमा

पद के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों की आयु 01.01.2024 को 21 वर्ष से कम और 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, सामाजिक रूप से पिछड़ा वर्ग, महिला, दिव्यांग और भूतपूर्व सैनिकों के लिए प्रचलित नियमों के अनुसार सामान्य आयु में छूट दी जाएगी।

अन्य विवरण

आधिकारिक सूचना के अनुसार, यह विज्ञापन सांकेतिक प्रकृति का और अनंतिम है। शैक्षिक योग्यता, पाठ्यक्रम, योजना और परीक्षा के पैटर्न के बारे में विस्तृत विवरण विस्तृत विज्ञापन में देखा जा सकता है। इसके अलावा, पद के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र सक्रिय करने की तिथि विस्तृत विज्ञापन में अधिसूचित की जाएगी जिसे जल्द ही OSSC वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार OSSC की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.