Apple iPhone 14 को Amazon पर सिर्फ 13,510 रुपये में खरीदने का मौका, जानें इस डील के बारे में

Samachar Jagat | Friday, 21 Jun 2024 11:04:24 AM
Opportunity to buy Apple iPhone 14 on Amazon for just Rs 13,510, know about this deal

Apple के उत्पाद लॉन्च हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं, iPads, iPhones और अन्य डिवाइस पर डील की तलाश कर रहे उत्सुक प्रशंसकों का वैश्विक ध्यान आकर्षित करते हैं। अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने के बारे में सोच रहे हैं और iPhone पर एक अच्छी डील चाहते हैं, तो अभी समय है। Amazon वर्तमान में iPhone 14 (128 GB, नीला) को अविश्वसनीय कीमत पर पेश कर रहा है, जो इस मॉडल में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक आकर्षक विकल्प है।

इस विशेष कीमत पर iPhone 14 खरीदने से पहले, ऑफ़र की शर्तों को ध्यान से पढ़ना सुनिश्चित करें। इससे आप Apple की तकनीक का शानदार कीमत पर आनंद ले पाएंगे।

Apple iPhone 14 Amazon ऑफ़र

Amazon के अनुसार, ग्राहक iPhone 14 के 128GB वैरिएंट को 79,900 रुपये के बजाय 62,800 रुपये में खरीद सकते हैं, जो कि 21 प्रतिशत की महत्वपूर्ण छूट है। यह ऑफ़र iPhone 14 के लिए उपलब्ध सबसे अच्छे डील्स में से एक माना जाता है। इसके अतिरिक्त, ग्राहक बैंक ऑफ़र का उपयोग करके और अपने पुराने स्मार्टफ़ोन को एक्सचेंज करके अपनी बचत को अधिकतम कर सकते हैं।

इच्छुक ग्राहक खरीदारी के लिए Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 5,040 रुपये तक की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके ग्राहक कीमत में 44,250 रुपये तक की कमी कर सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि एक्सचेंज किया जा रहा स्मार्टफोन अच्छी स्थिति में होना चाहिए। ग्राहक Amazon की वेबसाइट पर अपने क्षेत्र का पिन कोड डालकर एक्सचेंज ऑफर की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं। इन संयुक्त छूटों के साथ, फोन की अंतिम कीमत घटकर मात्र 13,510 रुपये रह जाएगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.