Oppo Reno 12 5G जल्द ही भारत में AI फीचर्स के साथ होगा लॉन्च: यहाँ देखें डिटेल्स

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2024 03:56:48 PM
Oppo Reno 12 5G to launch soon in India with AI features: All we know so far

pc: indiatvnews

ओप्पो भारतीय बाजार में रेनो 12 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन शामिल हैं: ओप्पो रेनो 12 और रेनो 12 प्रो। ये मिड-बजट स्मार्टफोन AI फीचर्स के साथ आएंगे और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी ने भारत में इस सीरीज के आगामी लॉन्च की पुष्टि की है।

ओप्पो ने अपनी आगामी स्मार्टफोन सीरीज के लिए एक डेडिकेटेड वेबपेज बनाया है, जो दर्शाता है कि दोनों फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाएंगे। दोनों फोन में AI-बेस्ट कैमरा फंक्शनलिटी जैसे AI बेस्ट फेस, AI इरेज़र 2.0, AI स्टूडियो और AI क्लियर वॉयस होंगे। इसके अतिरिक्त, यह सीरीज़ Google Gemini-आधारित AI सारांश, AI रिकॉर्ड सारांश, AI क्लियर वॉयस, AI राइटर और AI स्पीक फीचर्स को सपोर्ट करेगी।

ओप्पो रेनो 12 सीरीज के स्पेसिफिकेशन (एक्स्पेक्टेड)
ओप्पो रेनो 12 सीरीज के अपेक्षित फीचर्स में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले शामिल है। बेस मॉडल मीडियाटेक डाइमेंशन 8250 स्टार स्पीड एडिशन प्रोसेसर से लैस होगा, जबकि प्रो मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ स्टार स्पीड एडिशन प्रोसेसर होगा।

रेनो 12 सीरीज के दोनों फोन में 50MP और 8MP का डुअल कैमरा सेटअप होगा, साथ ही 50MP का सेल्फी कैमरा भी होगा। सीरीज में 5000mAh की बैटरी और 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा। स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित ColorOS पर चलेंगे।

रेनो 12 के ग्लोबल वर्जन में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा, जिसमें प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 होगा। इसमें 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगी और यह एबोनी ब्लैक, मिलेनियम सिल्वर और सॉफ्ट पीच कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसके अलावा, फोन में IP65 रेटिंग होगी, जो पानी और धूल से सुरक्षा प्रदान करेगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.