OnePlus Nord Buds 3 TWS ईयरबड्स ANC के साथ भारत में लॉन्च: मात्र इतनी है कीमत

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Sep 2024 01:05:39 PM
OnePlus Nord Buds 3 TWS earbuds with ANC launched in India: This is the price

PC: news18

वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ को इस हफ़्ते भारतीय बाज़ार में नॉर्ड बड्स 3 नाम से एक नया बजट TWS ईयरबड मिला है। नया मॉडल भारतीय बाज़ार के लिए एक्सक्लूसिव है, इसलिए डिवाइस में मौजूद कई खूबियों के साथ इसकी कीमत भी किफायती है। नॉर्ड बड्स 3 इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए बड्स 3 प्रो का बजट विकल्प भी है।

भारत में वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 की कीमत

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 को भारत में 2,299 रुपये में लॉन्च किया गया है और आप इन्हें ग्रे या सफ़ेद रंग में खरीद सकते हैं। नॉर्ड बड्स 3 की बिक्री देश में 20 सितंबर से शुरू होगी।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 के फीचर्स

नॉर्ड बड्स 3 भले ही बजट सेगमेंट में हो, लेकिन वनप्लस ने सुनिश्चित किया है कि आपको एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन सपोर्ट मिले। बड्स 3 में नॉर्ड बड्स 3 प्रो की तरह 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर्स हैं, लेकिन बजट के हिसाब से इनकी ट्यूनिंग अलग होने की संभावना है। वनप्लस इन बड्स की ऑडियो फ़्रीक्वेंसी के साथ बास फ़्रीक्स को भी लक्षित कर रहा है, जो इस रेंज में शायद ही आश्चर्यजनक हो।

ANC की बात करें तो, Nord Buds 3 में 36dB लेवल है और आपको Buds के ज़रिए या कम्पैटिबल ऐप का इस्तेमाल करके इस फ़ीचर को आसानी से चालू या बंद करने का विकल्प मिलता है।

Nord Buds 3 में Google Fast Pair का भी सपोर्ट है जो TWS ईयरबड्स को फ़ोन या PC से पेयर करते समय काम आता है।

बड्स को IP55 रेटिंग मिली है जो इसे धूल और पसीने से बचाती है। Nord Buds 3 में हर बड पर 58mAh की बैटरी है जबकि चार्जिंग केस में 440mAh की यूनिट है जिसे USB C पोर्ट का इस्तेमाल करके चार्ज किया जा सकता है। OnePlus का दावा है कि ANC चालू होने पर Nord Buds 3 23 घंटे से ज़्यादा चल सकता है और अगर आपने फ़ीचर को डिसेबल कर दिया है तो यह 43 घंटे तक चल सकता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.