OMG! अनंत-राधिका की शादी करवाने वाले पंडित जी ने ली है इतनी फीस, बड़े बड़े सेलिब्रिटीज को दे चुके हैं सेवाएं

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 01:33:44 PM
OMG! Pandit ji who conducted Anant-Radhika's marriage charged this much fees, he has provided services to many big celebrities

PC: navbharattimes

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और वीरेंद्र मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उनका शादी समारोह बेहद ही भव्य था। इस शादी को लेकर सभी चर्चाओं के बीच, विवाह संपन्न कराने वाले पुजारियों की भूमिका भी चर्चा का विषय बन गई। अनंत और राधिका की शादी से पहले की सभी रस्मों की अध्यक्षता करने वाले पंडित चंद्र शेखर शर्मा को मीडिया रिपोर्टों में प्रमुखता से दिखाया गया है।

पंडित चंद्र शेखर शर्मा केवल एक पुजारी और ज्योतिषी नहीं हैं। उनके फेसबुक प्रोफाइल से पता चलता है कि वे एक व्यक्तिगत कोच और लाइफस्टाइल मोटिवेटर भी हैं। उनकी आधिकारिक वेबसाइट pujahoma.com के अनुसार, वे एक आध्यात्मिक मार्गदर्शक के रूप में कार्य करते हैं, जो अपने ग्राहकों को आध्यात्मिकता के मार्ग पर चलने में मदद करते हैं। उनका काम जागरूकता बढ़ाने और प्यार के माध्यम से उपचार प्रदान करने पर केंद्रित है। वे दूसरों को अपनी आध्यात्मिक क्षमताओं को बढ़ाने का तरीका सिखाते हैं और उनका लक्ष्य उन्हें एक खुशहाल, स्वस्थ और समृद्ध जीवन की ओर ले जाना है।

ग्राहक और मान्यता
पंडित शर्मा चार दशकों से अधिक समय से ज्योतिष से जुड़े हुए हैं, और देश भर में कई ग्राहकों को सेवा प्रदान करते हैं। उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर उनके कुछ उल्लेखनीय ग्राहकों की सूची दी गई है, जिनमें रिलायंस इंडस्ट्रीज, टैली, बीकेटी, प्रियंका चोपड़ा जोनास, सोनू निगम, वुडक्राफ्ट और हिम्मतसिंघका  शामिल हैं। वेबसाइट पर उनके द्वारा दी जाने वाली सेवाओं का विवरण भी दिया गया है और उसके अनुसार उनकी फीस का भी उल्लेख किया गया है।

सेवा शुल्क (₹)
कुंडली पढ़ना 1000 प्रति कुंडली
कुंडली मिलान 1000
मुहूर्त चयन 1000
दुकान/कारखाना उद्घाटन 5000 (पूजा सामग्री छोड़कर)
भूमि पूजन / ग्राउंड-ब्रेकिंग 5000 (पूजा सामग्री छोड़कर)
शादियां 25000 (पूजा सामग्री सहित)
सत्यनारायण पूजा 5000 (पूजा सामग्री छोड़कर)
सुदर्शन होमा 50000 (पूजा सामग्री सहित)
मृत्युंजय जप 50000 (पूजा सामग्री सहित)
प्रत्यंगिरा 50000 (पूजा सामग्री सहित)
वास्तु शांति 50000 (पूजा सामग्री सहित)
चंडी होमा 50000 (पूजा सामग्री सहित)
रुद्र होमा 50000 (पूजा सामग्री सहित)
रुद्र अभिषेक 11000 (पूजा सामग्री सहित)
होम - बगलामुखी 50000 (पूजा सामग्री सहित)

 

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.