Odisha Anganwadi Recruitment 2024: 2500 पदों पर शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया, देखें आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक

Samachar Jagat | Saturday, 27 Jul 2024 03:26:14 PM
Odisha Anganwadi Recruitment 2024: Registration begins for over 2500 posts, Here’s direct link to apply

pc: kalingatv

ओडिशा महिला एवं बाल विकास विभाग ने राज्य के सभी जिलों में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती अभियान आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के पदों के तहत 2500 से अधिक रिक्तियों को भरने के लिए निर्धारित है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार जुलाई के अंत और अगस्त तक महिला एवं बाल विकास विभाग की आधिकारिक वेबसाइट engagement-awc.odisha.gov.in पर जा सकते हैं। 

अधिक जानकारी: 

शैक्षिक योग्यता: 

उम्मीदवारों ने किसी भी विषय में अपनी वरिष्ठ माध्यमिक शिक्षा (10+2 मानक) पूरी कर ली हो। आंगनवाड़ी हेल्पर पदों के लिए, आवेदकों ने कम से कम मैट्रिक स्तर की शिक्षा पूरी कर ली हो। 

आयु सीमा: उम्मीदवारों की आयु 19 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। एसईबीसी के लिए तीन साल और एससी/एसटी श्रेणियों के लिए पांच साल की आयु में छूट है। 

आवेदन कैसे करें: 

ओडिशा महिला एवं बाल विकास विभाग की आधिकारिक वेबसाइट engagement-awc.odisha.gov.in पर जाएं या यहां क्लिक करें खुद को पंजीकृत करें और पोर्टल में लॉग इन करें और फॉर्म पूरा करें। 
आवेदन पत्र भरें और अपना फोटो, हस्ताक्षर और शैक्षणिक दस्तावेज अटैच करें। 
आवेदन पत्र जमा करें। 
भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंट आउट लें। 

यहाँ जिलेवार आधिकारिक OWCD आंगनवाड़ी कार्यकर्ता भर्ती 2024 नोटिस है। अधिक जानकारी के लिए इच्छुक और पात्र महिला एवं बाल विकास विभाग की आधिकारिक वेबसाइट engagement-awc.odisha.gov.in पर जा सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.