Nita-Mukesh Ambani ने करवाया 50 जोड़ों का सामूहिक विवाह, सोना, चांदी और 1 लाख रुपये नकद सहित ये चीजें दी भेंट

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2024 12:29:12 PM
Nita-Mukesh Ambani organized mass marriage of 50 couples, gifted these things including gold, silver and 1 lakh rupees cash

pc: pinkvilla

इस महीने के अंत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले, अरबपति जोड़े नीता और मुकेश अंबानी ने एक नेक काम किया और मुंबई के ठाणे में सामूहिक विवाह का आयोजन किया। 2 जून को, नवी मुंबई के रिलायंस कॉरपोरेट पार्क (RCP) में लगभग 800 लोग 50 जोड़ों की शादी देखने के लिए एकत्रित हुए। अब खबर है कि उन्होंने नवविवाहित जोड़े को 1 लाख रुपये नकद के साथ सोने और चांदी के आभूषण उपहार में दिए गए। 

नीता और मुकेश अंबानी ने सामूहिक विवाह में 50 जोड़ों को सोना, चांदी और 1 लाख रुपये नकद उपहार में दिए। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी करने वाले हैं। लेकिन शादी से पहले, अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह में 50 जोड़ों को शादी के बंधन में बंधने के लिए आमंत्रित किया। यह कार्यक्रम ठाणे स्थित रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में 2 जुलाई, 2024 को शाम 4 बजे हुआ।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जोड़ों की शादी के बाद, अंबानी ने उन्हें मंगलसूत्र, शादी की अंगूठियाँ, नाक की नथ और पैर में पहने जाने वाली रिंग और पायल जैसे चांदी के गहने उपहार में दिए। इसके साथ ही, उन्हें कुछ किराने का सामान और बर्तन, गैस स्टोव, मिक्सर, पंखा, गद्दा और तकिए जैसे 36 अन्य घरेलू सामान भी भेंट किए गए।

इतना ही नहीं, दुल्हन को नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी पीरामल ने उनके 'स्त्रीधन' के रूप में 1.01 लाख रुपये का चेक भी भेंट किया। इस अवसर पर मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी और आनंद पीरामल भी मौजूद थे।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.