8 स्पीकर के साथ Lenovo Tab Plus भारत में 22,999 रुपये में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jul 2024 09:46:56 AM
Lenovo Tab Plus with 8 speakers launched in India for Rs 22,999, know the price

pc: indianexpress

लेनोवो ने भारत में एक नया टैबलेट लॉन्च किया है, जो उन लोगों के लिए है जो संगीत सुनने और फ़िल्में और टीवी सीरीज़ देखने के लिए बड़ी स्क्रीन वाला एंड्रॉइड-संचालित डिवाइस खरीदना चाहते हैं। 

कंपनी के इस लेटेस्ट टैबलेट का नाम 'लेनोवो टैब प्लस' है, जिसमें आठ JBL-ट्यून्ड स्पीकर हैं और इसमें 2K रिज़ॉल्यूशन और 400 निट्स ब्राइटनेस वाली 11-इंच की 90Hz LCD स्क्रीन है। डाइमेंशन हेलियो G99 चिपसेट द्वारा संचालित, यह टैबलेट चार-मैट्रिक्स ट्वीटर और चार फ़ोर्स-बैलेंस्ड वूफ़र के साथ आता है जो 26W स्टीरियो साउंड आउटपुट करते हैं। 


एंटरटेनमेंट-सेंट्रिक टैबलेट होने के अलावा, लेनोवो का कहना है कि आप डिवाइस को स्टैंडअलोन ब्लूटूथ स्पीकर के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको एक पर्सनल ऐप वॉल्यूम कंट्रोल भी मिलता है जो आपकी पसंद के ऐप के लिए ऑडियो को एडजस्ट कर सकता है। लेनोवो टैब प्लस में 175 डिग्री तक देखने की सुविधा के साथ एक इंटीग्रेटेड किकस्टैंड भी है, जो टैबलेट के लिए अलग से स्टैंड ले जाने की ज़रूरत को खत्म करता है। 

बाजार में मौजूद अन्य टैबलेट से अलग, जिनमें से ज़्यादातर फ्लैट हैं, इसमें एक असामान्य डिज़ाइन है जिसमें इंटीग्रेटेड ट्वीटर की वजह से निचला हिस्सा ऊपरी आधे हिस्से से ज़्यादा मोटा है। जबकि ऊपरी आधा हिस्सा 7.77 मिमी मोटा है, नीचे की तरफ़ चौड़ाई बढ़कर 13.58 मिमी हो जाती है।

IP52-रेटेड टैबलेट 8GB रैम और 256GB के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए और बढ़ाया जा सकता है और इसमें 8,600mAh की बैटरी है जिसे 45W पर चार्ज किया जा सकता है। इसमें 8MP का ऑटो-फोकस रियर कैमरा और वीडियो कॉल के लिए आगे की तरफ़ 8MP का एक और सेंसर है।

Android टैबलेट बॉक्स से बाहर Android 14 पर चलता है और कंपनी ने चार साल के सुरक्षा पैच के साथ दो OS अपडेट का वादा किया है। Lenovo Tab Plus अब भारत में 22,999 रुपये से उपलब्ध है और इसे Lenovo.com, Lenovo Exclusive Stores, ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफ़लाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.