ड्यूल डिस्प्ले के साथ भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा Lava Agni 3, कीमत होगी मात्र इतनी

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2024 01:49:47 PM
Lava set to launch mobile phone with rear display on Oct 4

PC:dailyexcelsior

लावा अपनी मिड-रेंज अग्नि सीरीज में लेटेस्ट  मॉडल जारी करने के लिए तैयार है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) को सक्षम करने वाले कैमरे और डॉल्बी एटमॉस साउंड क्वालिटी को सपोर्ट करने वाले कैमरे होंगे।

ब्रांड ने आगामी डिवाइस की कई विशेषताओं के टीज़र प्रदान किए हैं, जैसे कि इसका डिज़ाइन और कैमरा फीचर्स।

आधिकारिक लॉन्च से पहले एक रिपोर्ट में Gadgets360 के साथ और अधिक विवरण साझा किए गए हैं। यह डिवाइस भारत में 4 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगी और लॉन्च इवेंट को YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

लावा अग्नि 3 भारत लॉन्च: नए फीचर्स की उम्मीद

लावा अग्नि 3 के आधिकारिक टीज़र वीडियो में फोन को एक आयताकार कैमरा आइलैंड और पीछे की तरफ घुमावदार किनारों के साथ दिखाया गया है। सिंह ने खुलासा किया कि लावा अग्नि 3 में दो डिस्प्ले होंगे। प्राइमरी डिस्प्ले 1.5K कर्व्ड AMOLED स्क्रीन होगी जिसमें 120Hz की रिफ्रेश रेट होगी। उन्होंने रियर पैनल पर कैमरा मॉड्यूल के बगल में स्थित एक सेकेंडरी डिस्प्ले की मौजूदगी की भी पुष्टि की। इस सेकेंडरी डिस्प्ले में 1.74 इंच की AMOLED स्क्रीन होगी और यह कई तरह के ऐप उपलब्ध कराएगी। 

अग्नि 3 में एक कस्टमाइज़ेबल एक्शन बटन भी शामिल होगा, जो इस प्राइस रेंज में काफी असामान्य फीचर है। इसके अलावा, सिंह ने बताया कि डिवाइस में रियर पैनल पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का AI कैमरा होगा। उन्होंने कहा कि हैंडसेट में टेलीफोटो लेंस भी होगा और यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7300X चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इ

समें 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज शामिल होने का अनुमान है; हालाँकि, रिपोर्ट स्टोरेज और रैम के प्रकार को निर्दिष्ट नहीं करती है। अग्नि 3 में इसके रियर पर क्वाड-कैमरा कॉन्फ़िगरेशन हो सकता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। 

लॉन्च इवेंट के दौरान कैमरा क्षमताओं और अन्य विशिष्टताओं के बारे में अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है। लावा इस नए डिवाइस को एंड्रॉयड 14 के साथ पेश करने जा रहा है और यह अपने मालिकाना यूजर इंटरफेस (यूआई) पर चलेगा जो स्टॉक एंड्रॉयड जैसा ही है। आने वाले मिड-रेंज डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है और यह 66W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

लावा अग्नि 3 की भारत में संभावित कीमत
हालाँकि लावा अग्नि 3 की कीमत का खुलासा होना बाकी है, लेकिन सिंह ने कहा कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 30,000 रुपये से कम होगी। उन्होंने बताया कि हैंडसेट को मिड-रेंज सेगमेंट के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें प्रतिस्पर्धियों से अलग पहचान बनाने के लिए अनूठी विशेषताएं पेश की जाएंगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.