Job : कक्षा 10वीं, 12वीं पास और स्नातकों के लिए रोजगार के अवसर; वेतन 25,000 रुपये तक

Samachar Jagat | Saturday, 28 Sep 2024 04:03:08 PM
Job News: Employment opportunities for class 10th, 12th pass and graduates; Salary up to Rs 25,000

pc: news18

बिहार के छपरा में 1 अक्टूबर 2024 को रोजगार मेला लगने जा रहा है। छपरा के श्रम संसाधन विभाग के अनुसार अवर प्रादेशिक नियोजनालय परिसर में एक दिवसीय रोजगार शिविर लगेगा। रोजगार मेला सुबह 11 बजे से शुरू होकर शाम 4 बजे तक चलेगा। 

इस रोजगार मेले में हिपहॉप मीडिया हाउस प्राइवेट लिमिटेड पटना द्वारा बिहार में रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। छपरा में हर महीने आयोजित होने वाले इस मेले का उद्देश्य जिले के बेरोजगार युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है। 

योग्यता और वेतन 

जिला नियोजन पदाधिकारी शोभा कुमारी के अनुसार सेल्स एग्जीक्यूटिव, रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव और टेलीकॉलर मार्केटिंग समेत कई पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता इंटरमीडिएट या स्नातक है। आवेदकों की आयु सीमा 18 से 35 वर्ष के बीच है और प्रतिभागियों को जिला नियोजन कार्यालय में अपना पंजीकरण कराना होगा। वेतन 10,000-25,000 रुपये के बीच है और 40 पद खाली हैं। 

कैसे करें रजिस्ट्रेशन
रोजगार कार्यालय के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया ऑनलाइन की जा सकती है। अभ्यर्थी भारत सरकार के पोर्टल www.ncs.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, रोजगार मेले में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी। वैकल्पिक रूप से अभ्यर्थी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में सहायता के लिए छपरा स्थित अवर प्रादेशिक रोजगार कार्यालय में भी जा सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.