Job: बैंकिंग-फाइनेंस सेक्टर में जाॅब का अवसर, सैलरी के साथ मिलेगा इंसेंटिव

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2024 04:37:01 PM
Job: Job opportunity in banking-finance sector, incentives will be given along with salary

PC: news18

18 से 30 वर्ष की आयु के बेरोजगार व्यक्ति जिन्होंने 10वीं, 12वीं या स्नातक की पढ़ाई पूरी कर ली है और बैंकिंग और वित्त क्षेत्र में नौकरी के अवसरों की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए आगे एक बेहतरीन अवसर है। 

गया के केंदुई स्थित उप-क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय में 6 सितंबर को एक दिवसीय जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है, जहां स्वतंत्र माइक्रोफिन प्राइवेट लिमिटेड में फील्ड ऑफिसर के पद के लिए भर्ती की जाएगी। 

चयन प्रक्रिया साक्षात्कार के माध्यम से होगी और सफल उम्मीदवारों को बिहार राज्य के भीतर काम करने का अवसर मिलेगा। भर्ती पूरी तरह से निःशुल्क है और चयनित उम्मीदवारों को ₹13,100 का मासिक वेतन मिलेगा, साथ ही ESIC, PF, बीमा, प्रोत्साहन और मेडिक्लेम कवरेज जैसे लाभ भी मिलेंगे। 

रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों के पास बाइक और वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। इस नौकरी के अवसर की तलाश करने वाले इच्छुक उम्मीदवार 6 सितंबर को केंदुई, गया स्थित उप-क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय में आवश्यक दस्तावेज लेकर पहुंचें। 

रोजगार अधिकारी आकृति कुमारी के अनुसार, स्वतंत्र माइक्रोफिन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा फील्ड ऑफिसर पदों के लिए 40 अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति बिहार राज्य में ही की जाएगी।

भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थियों को एनसीएस पोर्टल पर पंजीकरण कराना होगा तथा जॉब कैंप में अपना बायोडाटा लेकर आना होगा। इस रोजगार कैंप की पूरी प्रक्रिया निशुल्क है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.