Job Alert: 12वीं पास करें इस सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई, जल्दी ही बंद होने वाला है एप्लीकेशन लिंक

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2024 03:47:01 PM
Job Alert: 12th pass can apply for this government job, application link is going to close soon

pc: abplive

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो आप हरियाणा में ऑपरेटर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती की खास बात यह है कि किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा पास करने वाले उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं। अगर आप पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं और इच्छुक हैं, तो जल्द से जल्द आवेदन करें क्योंकि अंतिम तिथि नजदीक आ रही है।

रिक्तियां
अटल सेवा केंद्र संचालकों की भूमिका के लिए इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 1500 पद भरे जाएंगे। चयनित उम्मीदवारों को राज्य की विभिन्न पंचायतों में नियुक्त किया जाएगा। आवेदन ऑनलाइन जमा किए जाने हैं, और विस्तृत आवेदन प्रक्रिया नीचे दी गई है।

महत्वपूर्ण तिथियां
शुरू होने की तिथि: 25 जून 2024
अंतिम तिथि: 6 जुलाई 2024
चूंकि अंतिम तिथि नजदीक है, इसलिए अपना आवेदन समय पर पूरा करना सुनिश्चित करें।

आवेदन प्रक्रिया
इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को अटल सेवा केंद्र संचालक भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट: oprecruitment.hpaa.in पर जाना होगा। वेबसाइट पर लॉग इन करें और निर्देशानुसार आवेदन पत्र भरें।

पात्रता मानदंड
शैक्षणिक योग्यता: उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।
आयु सीमा: इन रिक्तियों के लिए आयु सीमा 18 से 42 वर्ष है। आरक्षित श्रेणियों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट प्रदान की जाएगी।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा पास करने वालों को दस्तावेज़ सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा। दोनों चरणों में प्रदर्शन के आधार पर अंतिम चयन किया जाएगा।

आवेदन शुल्क
शुल्क: ₹1000

वेतन
वेतन सीमा: ₹12,600 से ₹25,800 प्रति माह

अधिक जानकारी और आवेदन करने के लिए ऊपर दी गई आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इन भर्तियों के लिए अधिसूचना हरियाणा के नागरिक संसाधन सूचना विभाग द्वारा जारी की गई थी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.