Jio ने मात्र 173 रुपये प्रति माह में पेश किया अनलिमिटेड प्लान, जानें क्या क्या मिलेगा

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2024 12:01:55 PM
Jio offers unlimited plan for just Rs 173 per month, no more hefty bills

PC: indiatvnews

पिछले महीने जियो, एयरटेल और वीआई (वोडाफोन आइडिया) ने अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान्स की कीमत बढ़ा दी है, जिससे कई यूजर्स सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल पर स्विच कर गए। इसे देखते हुए रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए कई किफायती रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। कंपनी के पास अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा जैसे फायदों के साथ रिचार्ज प्लान है। आमतौर पर कॉलिंग और डेटा वाले रिचार्ज प्लान की कीमत कम से कम 180 से 200 रुपये प्रति महीने होती है, लेकिन जियो के प्लान की कीमत सिर्फ 173 रुपये प्रति महीने है।

जियो वैल्यू रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो 336 दिनों की वैधता के साथ 1,899 रुपये में वैल्यू रिचार्ज प्लान पेश करता है। इस प्लान में देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग और बिना किसी दैनिक सीमा के 24GB हाई-स्पीड डेटा शामिल है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ताओं को 3600 मुफ्त एसएमएस और जियो के पूरक ऐप्स तक पहुंच मिलती है।

जियो 189 रुपये का रिचार्ज प्लान
जियो 189 रुपये में वैल्यू रिचार्ज प्लान भी प्रदान करता है, जिसमें 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त रोमिंग और 300 मुफ्त एसएमएस मिलते हैं। यूजर्स को जियो के कंपेटिबल ऐप जैसे कि जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड तक भी पहुँच मिलती है।

इस बीच, रिलायंस ने हाल ही में अपनी 47वीं वार्षिक आम बैठक आयोजित की, जिसके दौरान कंपनी ने अपनी नई AI-संचालित सेवा Jio Phonecall AI पेश की। यह सेवा उपयोगकर्ताओं को कॉल रिकॉर्डिंग और अनुवाद जैसे लाभ प्रदान करती है। Jio Phonecall AI लाखों Jio उपयोगकर्ताओं के लिए रोज़ाना की फ़ोन कॉल में AI को एकीकृत करता है।

Jio Phonecall यूजर्स को फ़ोन कॉल रिकॉर्ड करने और उन्हें विभिन्न भाषाओं में अनुवाद करने में सक्षम बनाएगा, जो विशेष रूप से उन यूजर्स के लिए उपयोगी होगा जिन्हें विभिन्न भाषाओं में संवाद करने या अन्य भाषाओं में बातचीत को समझने की आवश्यकता होती है।

कॉल रिकॉर्डिंग और अनुवाद के अलावा, Jio Phonecall AI यूजर्स को रियल टाइम में आवाज़ को टेक्स्ट में बदलने की भी अनुमति देगा, जिससे कॉल को फिर से चलाए बिना महत्वपूर्ण विवरणों को संदर्भित करना आसान हो जाएगा।

नई AI सेवा लंबी चैट का सारांश भी प्रदान करेगी, जिससे यूजर्स को किसी भी चर्चा के मुख्य बिंदुओं को जल्दी से समझने में मदद मिलेगी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.