Jio दे रहा है 365 दिन वैलिडिटी वाला फ्री रिचार्ज प्लान, जानिए कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

varsha | Tuesday, 17 Sep 2024 01:28:58 PM
Jio is offering free recharge plan with 365 days validity, know how to avail the offer

PC: kalingatv

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नए ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स को 365 दिन का मोबाइल रिचार्ज प्लान फ्री में मिलेगा।

जियो यूजर्स इस ऑफर को आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। हालांकि, ध्यान दें कि फ्री एनुअल रिचार्ज ऑफर इतना आसान नहीं है, इसे पाने के लिए आपको कुछ शर्तें पूरी करनी होंगी। ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें।

जियो फ्री एनुअल रिचार्ज प्लान ऑफर

नए ऑफर के तहत यूजर्स को 3599 रुपये का सालाना मोबाइल रिचार्ज प्लान फ्री में मिलेगा, जैसा कि आधिकारिक जियो साइट पर लिखा है। यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को रोजाना 2.5GB हाई स्पीड डेटा का भी लाभ मिलेगा।

हालांकि, यह ऑफर अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस का विस्तार करने के उद्देश्य से पेश किया गया था। क्योंकि, जियो नया एयरफाइबर प्लान बुक करने पर फ्री मोबाइल रिचार्ज का लाभ दे रहा है।

PC: indiatvnews

अब, आइए इसके लाभों के बारे में अधिक जानकारी जानते हैं।

PC: telecomtalk

फ्री जियो 365 एनुअल प्लान कैसे पाएं?

जियो यूजर को कंपनी की वेबसाइट और माय जियो ऐप के जरिए नया एयरफाइबर बुक करना होगा। कंपनी ने एयर फाइबर ब्रॉडबैंड के लिए बुकिंग चार्ज सिर्फ 50 रुपये रखा है। इतना ही नहीं, एयरफाइबर फ्रीडम ऑफर के तहत 3 महीने के प्लान के साथ यूजर्स को 30 फीसदी का डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। जियो के एयर फाइबर का यह प्लान 2121 रुपये में उपलब्ध होगा। इसमें यूजर्स को 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल, 13 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स और अनलिमिटेड वाई-फाई (हर महीने 1000GB डेटा FUP लिमिट के साथ) मिलेगा। जियो का 3599 रुपये वाला प्लान एयरफाइबर बुक करने वालों में से लकी यूजर्स को यह सालाना प्लान फ्री में मिलेगा। इस प्लान में रोजाना 2.5GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी फायदा मिलेगा। साथ ही, इस प्लान में रोजाना 100 फ्री एसएमएस और देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री नेशनल रोमिंग का भी फायदा मिलता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.