Jio एयरफाइबर के साथ मुफ्त में दे रहा है 3599 रुपये का प्रीपेड प्लान, आप भी जान लें डिटेल्स

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2024 12:47:32 PM
Jio is offering a prepaid plan of Rs 3599 for free with AirFiber, you should also know the details

pc: telecomtalk

रिलायंस जियो एयरफाइबर कनेक्शन के साथ 3599 रुपये का प्रीपेड प्लान मुफ्त में दे रहा है। जियो की एयरफाइबर सेवा मूल रूप से 5G FWA (फिक्स्ड-वायरलेस एक्सेस) सेवा है जिसका उद्देश्य फाइबर के विकल्प के रूप में कार्य करना है। अभी एयरफाइबर कनेक्शन के साथ, उपयोगकर्ता जियो से 3599 रुपये/वर्ष का मोबाइल प्लान मुफ्त जीत सकते हैं। जियो एयरफाइबर कनेक्शन को अभी केवल 50 रुपये में बुक किया जा सकता है। यदि आप अपना मन बदलते हैं, तो जियो ने वादा किया है कि वह आपको 50 रुपये भी वापस कर देगा।

इसके अलावा फ्रीडम ऑफर भी चल रहा है जिसके तहत जियो 3 महीने के एयरफाइबर प्लान पर 30% की छूट दे रहा है। आप 2121 रुपये में 3 महीने का एंट्री-लेवल जियो एयरफाइबर कनेक्शन पा सकते हैं। यहां, आपको इंस्टॉलेशन शुल्क नहीं देना होगा। जियो के बेस एयरफाइबर प्लान के साथ OTT (ओवर-द-टॉप) लाभ के साथ-साथ 30 एमबीपीएस स्पीड भी मिलती है।

तो, जियो का 3599 रुपये वाला प्लान कौन सा है जिसे आप जीत सकते हैं। सबसे पहले, ध्यान दें कि जियो ने इस ऑफर का विवरण साझा नहीं किया है और केवल यह उल्लेख किया है कि 50 रुपये का भुगतान करके नया एयरफाइबर कनेक्शन बुक करने वाले उपयोगकर्ता 3599 रुपये/वर्ष का प्लान जीत सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि ग्राहक वास्तव में नया एयरफाइबर कनेक्शन खरीदने पर प्लान जीत जाएगा।

जियो का 3599 रुपये का प्रीपेड प्लान एक वार्षिक सेवा वैधता वाला प्लान है। इस प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस/दिन और 2.5GB दैनिक डेटा मिलता है। इस प्लान के अतिरिक्त लाभ JioTV, JioCinema और JioCloud हैं। इस प्लान से यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है।

जियो ने हाल ही में एक नया 198 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसके साथ उपयोगकर्ता अनलिमिटेड 5G डेटा प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन यह प्लान केवल 14 दिनों की सेवा वैधता के साथ आता है। हालाँकि, यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस/दिन और 2GB दैनिक डेटा के साथ-साथ JioTV, JioCinema और JioCloud सहित Jio ऐप्स प्रदान करता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.